आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कई लोगों की बची जान

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कई लोगों की बची जान

आगरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार यानी 22 जनवरी 2020 की सुबह सड़कों पर मछलियों की लूट मच गई. वहीं मछलियों से भरी एक मैक्स गाड़ी ट्रॉला से बुरी तरह से टकरा गई जिससे सड़क पर मछलियां बिखर गईं. और वहीं स्थानीय लोग  मछली उठाने के लिए पहुंच गए. जहा जान जोखिम में डालकर लोग सड़क के बीचोंबीच मछली बीनने लगे. घने कोहरे के चलते कई लोग दूसरे वाहनों से टकराने से भी बच गए. वहीं राजस्थान के जिला टोंक के बीसलपुर डैम से मछलियों के डिब्बों से भरी मैक्स गाड़ी संख्या आरजे 26 जीए 5068 बिहार के माझेपुर मछली फार्म पर जा रही थी.

वहीं यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के फिरोजाबाद मैनपुरी बॉर्डर के 78 नंबर पर एक ट्रॉला से टकरा गई. जंहा हादसे का कारण घना कोहरा कहा जा रहा है.  जिसकी वजह से गाड़ी चालक को धीमी गति से चल रहा ट्रॉला दिखाई नहीं दिया. हादसे के बाद मैक्स गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. डिब्बों में भरी मछलियां सड़क पर बिखर गईं. हादसे की जानकारी मिलते ही कठफोरी चौकी पुलिस, मीठेपुर पुलिस चौकी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गईं.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यूपीडा की पेट्रोलिंग गाड़ी ने सड़क को साफ करके मछलियों के डिब्बों को एक साइड में किया. इसी बीच जब तक पुलिस पहुंचती नजदीकी ग्रामवासियों में मछलियां उठाने के लिए होड़ सी मच गई. वहीं मछलियां उठाते समय क्षेत्र के तीन चार लोग हादसे का शिकार होते-होते बचे. मैक्स गाड़ी में चालक सहित तीन लोग सवार थे जो सकुशल बच गए. गाड़ी में परिचालक ग्राम सीतापुरा जिला टोंक राजस्थान,  पुत्र  गांव धौला खेड़ा जिला टोंक राजस्थान व शिवराज जिला टोंक राजस्थान शामिल हैं.

आंध्र प्रदेश विधानसभा में विधायकों ने लगाए जय अमरावती के नारे, इन जगहों पर मचा हंगमा

भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कड़े शब्दों में बोला, भारत में 2 करोड़ बांग्‍लादेशी घुसपैठिए...

एक कमरे में थी उज्बेकिस्तान की युवती तो दूसरे में नेपाल की लड़की, कीमत - एक रात के 25 हज़ार