भाजपा ने कांग्रेस को​ लिया आड़े हाथ, कहा-हिंदुओं को गाली देती है...
भाजपा ने कांग्रेस को​ लिया आड़े हाथ, कहा-हिंदुओं को गाली देती है...
Share:

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर कांग्रेस ने सबसे ​अधिक विरोध प्रदर्शन किया है. जिस पर भाजपा ने कई बार पलटवार किया है. लेकिन भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर एक बार फिर जोरदार हमला किया है. अपने बयान में संबित ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों से पूछकर महाराष्ट्र में सरकार बनाती है और हिंदुओं को गाली देती है. उन्होंने कहा कि विपक्ष सीएए-एनपीआर पर देश में भ्रम का माहौल बना रहा है. इसमें खासतौर पर कांग्रेस पार्टी है. इस विरोध की आड़ में उन्होंने हिन्दुओं को गाली देने का काम किया है.

थप्पड़ कांड: कलेक्टर के खिलाफ बीजेपी के दिग्गज दर्ज करवाएंगे FIR, जाने पूरी बात

इसके अलावा अपने बयान में पात्रा ने कहा कि दो दिन पहले अशोक चव्हाण ने एक सभा में कहा कि हमने मुसलमान भाईयों के कहने पर महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार बनाई है. मुस्लिमों का कहना था कि भाजपा हमारी सबसे बड़ी दुश्मन है, इसलिए हमने शिवसेना के साथ सरकार बनाई. इसका एक ही निचोड़ है कि कांग्रेस मुसलमानों से पूछकर ही सरकार बनाती है, किसी और धर्म के लोगों को ध्यान में रखकर नहीं.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कश्मीर के युवाओं को लेकर उठाई आवाज, जाने क्या मामला

कांग्रेस पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ मुसलमानों का वोट पाने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति करती है, लेकिन मुसलमानों का कभी कोई भला नहीं करती है. अब से कांग्रेस को इंडियन नेशनल कांग्रेस नहीं बल्कि मुस्लिम लीग कांग्रेस कहना चाहिए. वही संबित पात्रा ने कहा कि कल अकबरुद्दीन औवेसी ने कहा कि मुसलमानों ने 800 वर्ष तक इस मुल्क में हुक्मरानी और जांबाजी की है. मेरे आबा और जात ने इस मुल्क को कुतुबमीनार, चार मिनार, जामा मस्जिद दिया है. लाल किला भी मेरे आबा और दादा ने बनाया, तेरे बाप ने क्या बनाया है? ये सवाल किससे था?पात्रा ने कहा कि हमारे दादा-परदादा ने इस देश को सहिष्णु, विराट, क्षमतावान, गरिमावान बनाया और आप लोग ऐसी भाषा का उपयोग करते हैं.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कई लोगों की बची जान

सीएम नीतिश कुमार पर पवन वर्मा का तंज, लिखा-अपने विचार को साफ करें...

दर्दनाक: यूपी के घने कोहरे में घूमने निकला परिवार, हुआ हादसे का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -