योगेंद्र यादव ने दो साल बाद लिखी चिट्ठी, केजरीवाल को याद दिलाए वादे
योगेंद्र यादव ने दो साल बाद लिखी चिट्ठी, केजरीवाल को याद दिलाए वादे
Share:

नई दिल्‍ली: रविवार को दिल्‍ली में सत्‍ता संग्राम के दूसरे केंद्र माने जाने वाले एमसीडी के चुनाव के एक दिन पूर्व अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी और उनके आंदोलन में बढ़ चढ़ कर साथ देने वाले नेता योगेंद्र यादव ने दो साल बाद केजरीवाल को पहली बार पत्र लिखकर उन्‍हें रामलीला मैदान में कही गई बातें और वादे याद दिलाएं हैं.

योगेंद्र यादव ने केजरीवाल पर ट्वीट कर लिखा पिछले दो सालों में केजरीवाल को मेरा पहला पत्र. अगर वह एमसीडी चुनावों में जनमत नहीं पाते हैं और हार जाते हैं तो उन्‍हें मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे देना चाहिए और उनकी सरकार गिरा दी जानी चाहिए.

गौरतलब है कि केजरीवाल को लिखे पत्र में यादव ने दो साल पहले के दिल्‍ली के ऐतिहासिक जनादेश को हजारों कार्यकर्ताओं का त्‍याग और तपस्‍या बताते हुए जनलोकपाल आंदोलन के दौरान मिले आत्‍मबल ने दिल्‍ली के लाखों नागरिकों को यह भरोसा दिलाया था कि वो बेचारे नहीं बल्कि सरकारों से ज्‍यादा ताकतवर हैं. आज मैं उस आत्‍मबल को डगमगाते हुए देख रहा हूं. इसलिए पिछले दो सालों में पहली बार तुमसे संवाद कर रहा हूं और आपको रामलीला मैदान में किए रिकॉल के वादे की याद दिला रहा हूं.

बता दें कि यादव ने यह भी लिखा कि आप के बहुत से मतदाता जिन्‍होंने 2015 में ऐतिहासिक बहुमत दिया था, वह बीजेपी की तरफ जा रहे हैं.एमसीडी में वर्तमान में सत्‍ता का सुख ले रही बीजेपी को 'निकम्‍मी और भ्रष्‍ट' सरकार करार देते हुए बीजेपी को एमसीडी चुनाव में खड़े होने का मौका देने के लिए कौन जिम्‍मेदार है. उन्‍होंने लिखा दिल्‍ली की इस दुर्घटना के लिए व्‍यक्तिगत रूप से आप जिम्‍मेदार हैं. आपने दिल्‍ली की जनता का विश्‍वास तोड़ा है. इस पत्र में यादव ने केजरीवाल को दिल्ली में फैले कचरे की भी याद दिलाई.

यह भी देखें

CM केजरीवाल ने कहा, BJP को वोट दिया तो डेंगू के लिए जवाबदार होगी दिल्ली की जनता

हाई कोर्ट ने MCD चुनावों में VPPAT ईवीएम के इस्तेमाल की अर्जी खारिज की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -