कभी 90 किलो था इस एक्टर का वजन, इस तरह बनाया खुद को बॉडी बिल्डर
कभी 90 किलो था इस एक्टर का वजन, इस तरह बनाया खुद को बॉडी बिल्डर
Share:

टीवी शो ये उन दिनों की बात है में नजर आए टीवी एक्टर अतुल वर्मा आजकल अपनी फिटनेस और बॉडी बिल्डिंग की वजह से भी मशहूर हो रह हैं. जी हाँ, लेकिन एक ऐसा समय भी था जब अतुल का वजन 90 किलो तक पहुंच गया था. जी हाँ, 90 किलो वजन होने के बाद अतुल खूब निराश रहे और अब अतुल ने एक बार फिर खुद को फिट कर लिया है. वहीं हाल ही में अपनी फिटनेस को लेकर अतुल ने कई खुलासे किए हैं. दिए गए एक इंटरव्यू में अतुल ने बताया कि कैसे उन्होंने 4 महीनों के अंदर 23 किलो कम किया है.

उन्होंने कहा, "सभी साधारण मिडिल क्लास लड़के की तरह मैं भी ग्रेजुएशन के बाद अच्छी जॉब करना चाहता था. एक इंजीनियर के तौर पर मैंने अपनी जॉब की शुरुआत की थी. जब मैंने कंपनी जॉइन की थी, उस समय मेरा वजन 63 से 64 किलो था." इसी के साथ आगे डेल्ही टाइम्स से बातचीत में अतुल ने कहा, "हफ्ते में 5 से 6 दिन 8 से 9 घंटे की जॉब करना और पूरे दिन बैठे रहने से मेरा वजन काफी बढ़ गया था. दो सालों के अंदर मेरा वजन 63 किलो से 90 किलो हो गया था. मेरे लिए ये काफी शॉकिंग था." अतुल ने कहा, "मुझे देखकर मेरी फैमिली भी काफी हैरान थी. मेरे परिवार के लोग मुझे देखकर कहते थे कि तुम्हें क्या हो गया है. क्योंकि कॉलेज के दिनों तक मैं अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देता था. मैं अपने कॉलेज के दिनों में बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का हिस्सा रह चुका हूं. इसमें मुझे गोल्ड मेडल्स भी मिले हैं. मुझे समझ नहीं आया कि मेरा इतना वजन कैसे बढ़ गया था. इसकी एक वजह ये हो सकती है कि मैं जॉब करने के दौरान फिटनेस से ज्यादा काम पर ध्यान देने लगा था. एक दिन मेरे पिता ने कहा, मजा नहीं आ रहा है यार, ये क्या कर रहा है? उस दिन मैंने जॉब छोड़कर अपनी फिटनेस पर ध्यान देने का फैसला लिया."

वहीं आगे उन्होंने कहा, "हालांकि मेरे लिए इतना वजन कम करना बिल्कुल आसान नहीं था. मैंने खुद की फिटनेस पर काम करना शुरू किया. मैंने अपनी डाइट पर ध्यान दिया और हाई इंटेसिटी कार्डियो वर्कआउट करना शुरू किया. मैं दिन और शाम दोनों वक्त वर्कआउट करता था. 90 किलो से 67 किलो पर पहुंचने में मुझे करीब 4 महीने का समय लगा. 67 किलो वजन होने पर मैंने खुद को शेप में रखने के लिए मेहनत करनी शुरू कर दी." आप सभी को बता दें कि फिट होने के बाद अतुल ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और आज वह पॉपुलर हो चुके हैं.

पिता के निधन से दुःख में डूबा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, सेलेब्स को लगा झटका

मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक

तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -