मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक
मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक
Share:

आजकल टीआरपी लिस्ट में टीवी शो ''ये रिश्ते हैं प्यार के'' में लगातार ट्विस्ट हो रहे हैं. ऐसे में शो के आज के एपिसोड में आप देखंगे कि अबीर और मिष्टी रोमांस करते नजर आएँगे. वहीं अबीर और मिष्टी दही-हांडी फोड़ने के लिए जाते हैं और एक दूसरे की तरफ प्यार से देखते रहते हैं. इसी के साथ वहीं कुणाल गुस्से में घर से निकल जाता है, कुहू उसे मनाने की कोशिश करती है लेकिन रोक नहीं पाती. उसके बाद जसमीत आ जाती है और कुहू से कहती है कि तू बहुत लकी है जो तुझे कुणाल जैसा अच्छा पति मिला है. वहीं अबीर और मिष्टी दही-हांडी फोड़ने की कोशिश करते हैं, ऊपर जाकर मिष्टी अबीर को एक बार फिर से आई लव यू कहती है.

उसके बाद दोनों को रोमांस करते देख कुहू को अच्छा नहीं लगता है और मिष्टी दही-हांडी फोड़ देती है. सभी घरवाले तालियां बजाते हैं. वहीं कुहू नीचे खड़े एक लड़के के पैर पर धक्का दे देती है और मिष्टी जमीन पर गिर जाती है. उसके बाद मिष्टी के सिर पर गहरी चोट आ जाती है और खून बहने लगता है. वहीं कुहू ये देखकर बहुत गिल्ट महसूस करती है. फिर अबीर आता है और मिष्टी को गोद में लेकर रूम पर ले जाता है, तभी डॉक्टर आ जाते हैं और इलाज करते हैं. उधर मिष्टी को बेहोश देखकर अबीर और बाकी घरवाले परेशान हो जाते हैं और अबीर भगवान के पास जाकर उनसे माफी मांगता है, कुहू ये देखकर रोने लगती है कि उसकी गलती की वजह से अबीर खुद को जिम्मेदार मान रहा है.

वहीं जसमीत, कुहू को जसमीत के खिलाफ और भड़काने की कोशिश करती है, लेकिन कुहू उससे गुस्सा हो जाता है. उसके बाद कुणाल, कुहू की बातें सोचकर गुस्से में है और वो किसी वकील को ऑफिस में बुलाता है. वहीं वकील से कुणाल, कुहू से तलाक लेने के बारे में बात करता है और वकील कहता है अभी तो शादी हुई है इतनी जल्दी क्यों तलाक लेना. कुणाल कहता है कि वो एक पल नहीं रह सकता कुहू के साथ. वकील कहता है कि फिर अब कुहू से लड़ना मत हम कोई सॉलिड प्लान बनाते हैं. इसके बाद मिष्टी को लेकर बाकी घरवाले वापस जाने लगते हैं. कुहू अपनी सास से घर जाने की बात कहती है वो मिष्टी का ख्याल रखना चाहती है. वहीं मिष्टी चुपके से अबीर के हाथों को चूम लेती है. वहीं नानू ने कुणाल को फोन करके कहा कि ''वो कुहू को घर लेते आना, कुणाल ये जानकर हैरान हो जाता है कि कुहू, मिष्टी के लिए घर गई है.''

स्टंट करते हुए प्रेरणा बजाज ने शेयर किया वीडियो, थम गई फैंस की धड़कन

मर्डर मिस्ट्री में फंसी दीपिका कक्कड़, अब नहीं कर पाएंगी एक्टिंग!

'राधा कृष्णा' में शिव जी का रोल निभाकर बहुत खुश हैं तरुण खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -