तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट
तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में इस शो की शुरुआत आज नायरा और कार्तिक के झगड़े से होने वाली है. जी हाँ, नायरा और कार्तिक दोनों गुस्से में हैं और दोनों खूब झगड़ते हैं और जब बाहर निकलते हैं तो उनकी नजर उनकी शादी की तस्वीर पर पड़ती है जिसमें कायरव ने अपनी फोटो चिपकाई थी. वहीं यह देखने के बाद दोनों हैरान रह जाते हैं कि जब वो झगड़ रहे थे तो कायरव वहीं था. वहीं दोनों घबराकर कायरव को ढूंढ़ने निकल पड़ते हैं और कायरव कमरे में टेबल के नीचे छिपकर रो रहा होता है. उसके बाद कार्तिक और नायरा उससे रोने की वजह पूछते हैं वो बताता है कि ''आप दोनों हमेशा झगड़ते रहते हैं.''

उसके सवाल पर दोनों कहते हैं कि हम कचौड़ी के लिए झगड़ रहे थे, लेकिन कायरव कहता है आपका झगड़ा कचौड़ी के लिए नहीं था मैंने सब सुन लिया. वहीं उसके बाद नायरा बहाने से उसे समझा देती है और नायरा-कार्तिक और कायरव को साथ खुश देखकर वेदिका परेशान हो जाती है. वहीं बड़ी दादी, नक्ष और देव्यानी से कहती हैं कि तीज आ रही है और ऐसे में नायरा का वहां रहना ठीक नहीं है, लेकिन नक्ष और देव्यानी उन्हें समझाते हैं. उसके थोड़ी देर बाद वो मान जाती हैं लेकिन तभी देव्यानी को ये याद आ जाता है कि तीज आ रहा है और वेदिका का फास्ट होगा ऐसे में उसके मायके से शगुन आना है और उसका मायका तो हम हैं और हमें शगुन भेजना होगा.

वहीं नायरा और कार्तिक एक दूसरे की पुरानी यादों में खो जाते हैं और खूब रोते हैं. उसके बाद कार्तिक की मां नायरा को और कार्तिक के पापा कार्तिक को देखकर परेशान हैं. वहीं दादी वेदिका को देखकर परेशान हैं और दादी, वेदिका से कहती हैं कि वो तीज की तैयारी करें. घर में तीज की तैयारियां देखकर नायरा और कार्तिक परेशान हो जाते हैं.

स्टंट करते हुए प्रेरणा बजाज ने शेयर किया वीडियो, थम गई फैंस की धड़कन

सलमान खान की दीवानी हुईं महिका शर्मा, लेंगी बिग बॉस 13 में हिस्सा

'राधा कृष्णा' में शिव जी का रोल निभाकर बहुत खुश हैं तरुण खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -