शुरू हुई 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की शूटिंग, गुजरात पहुंचे स्टार्स

आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन ऑफ आने वाला है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस शो का नाम 'ये रिश्ते हैं प्यार के' होगा और इस सीरियल में रिया शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ रिया के अलावा ऋत्विक अरोड़ा, शाहिर शेख और रूपल पटेल भी इस शो में नजर आने वाले हैं. बात करें ऋत्विक की तो उन्हें आप 'तू आशिकी' शो में देख चुके होंगे. हाल ही में आए इस शो के नए प्रोमो के द्वारा इस बात का खुलासा कर दिया गया था कि यह कहानी नायरा की बहन मिष्ठी के इर्द गिर्द घूमेगी और वहीं कुछ वक्त पहले ही इस शो के सेट पर हवन का आयोजन हुआ था जिसके बाद शुटिंग शुरू कर दी गई और उसकी कई तस्वीरें सामने भी आई.

अब यह खबर सामने आई है कि 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शूट की शुरूआत आउटडोर लोकेशन से की जाएगी यानी पहली लोकेशन गुजरात बताई गई है. जी हाँ, वहीं शूट के लिए गुजरात के भुज को चुना है और गुजरात में शूटिंग का समय काफी लंबा होने वाला है. आप सभी को बता दें कि उसके बाद भुज के रेगिस्तान में भी शूटिंग की जाने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार शो की कहानी मिष्टी के ऊपर है जो अब अपने सपनों के राजकुमार के इंतजार में बैठी है.

इस शो के लिए यह भी बताया जा रहा है कि, इस सीरियल के ओपनिंग ट्रैक में ही दिखाया जाएगा कि सिंघानिया परिवार मिष्टी के लिए सही लड़के की तलाश में है और कहानी में ऋत्विक अरोड़ा और शाहिर शेख की एंट्री होगी और दोनों में से कोई एक बनेगा मिष्टी के सपनों का राजकुमार..

अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी मिस्टर बजाज की एंट्री, यह अभिनेता निभाएंगे किरदार

टीवी की गोपी बहु ने हॉट अवतार से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट के दौरान कुत्ते का शिकार हुईं भारती, हुई ऐसी हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -