'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट के दौरान कुत्ते का शिकार हुईं भारती, हुई ऐसी हालत
'खतरों के खिलाड़ी' में स्टंट के दौरान कुत्ते का शिकार हुईं भारती, हुई ऐसी हालत
Share:

इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाड़ी खूब सुर्खियों में चल रहा है और इस शो में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है कि सभी हैरान हो रहे हैं. ऐसे में शो में कॉमेडियन भारती सिंह अभी भी बनी हुई हैं और जबरदस्त स्टंट कर दर्शकों को लगातार चौंका भी रही हैं. शो में भारती ने दिखा दिया है कि कॉमेडी के अलावा वह स्टंट भी कर सकती है और इन दिनों शो का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप सभी देख सकते हैं विडियो में स्टंट के दौरान भारती के पीछे पड़ा एक डॉग उन्हें काट लेता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

वही इस विडियो में साफ दिख रहा है कि भारती घायल हो जाती हैं और उन्होंने इस विडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप सभी को बता दें कि यह एपिसोड में जल्द दी शो में दिखाया जाएगा और भारती के विडियो शेयर करते ही यह वायरल हो गया है. आप सभी को बता दें कि अब तक इस विडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अब आप भी देखें भारती का यह विडियो. इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि शो में भारती और शमिता के बीच जमकर लड़ाई हो रही है और दोनों की लड़ाई सभी को एंटरटेन कर रही है.

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि भारती के अलावा उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी शो में शामिल हुए थे, लेकिन वह अब बाहर हो चुके हैं, जबकि भारती अभी भी शो में डटी हुई हैं. वहीं भारती शो में स्टंट के साथ भी लोगों और कंटेस्टेंट्स का खूब मनोरंजन करती हैं जो आप सभी वायरल होने वाले वीडियो में देखते ही होंगे.

कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

Video : स्कूल गर्ल बनकर पूनम उतार दिर शर्ट और दिखा दिए प्राइवेट पार्ट

पति से तलाक के बाद लगातार हॉट होती जा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -