ये रिश्ता क्या कहलाता है : ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई नायरा, फैंस की खुशी का नही रहा ठिकाना
ये रिश्ता क्या कहलाता है : ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई नायरा, फैंस की खुशी का नही रहा ठिकाना
Share:

टीवी जगत के लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देखने को मिला है. शो को लेकर दर्शकों के बीच रोमांच बना हुआ है. अगर इस शो के करेंट ट्रैक को देखे तो फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है. इस समय नायरा और कार्तिक सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के करेंट ट्रैक को देखकर तो फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है. इस समय नायरा और कार्तिक की शादी का ट्रैक चल रहा है और नायरा-कार्तिक के साथ-साथ पूरा गोयनका-सिंघानिया परिवार इस जश्न में डूबा हुआ है. नायरा और कार्तिक की शादी का इंतजार फैंस लम्बे समय से कर रहे थे और हर कोई चाहता था कि वेदिका उनकी जिंदगी से जल्द से जल्द निकल जाए. धीरे-धीरे करके मेकर्स फैंस की हर एक इच्छा को पूरा कर रहे है और फैंस की हर बात का पूरी तरह से ध्यान रख रहे है.

BB13: विशाल ने घर छोड़ने के फैसले को बदला, इस वजह से किया ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा जब दुल्हन के जोड़े में दिखी थी तो उससे किसी की भी नजरें नहीं हटी थी. अब सोशल मीडिया पर लगातार नायरा यानि कि शिवांगी जोशी की लाल जोड़े वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रश्मि ने दी चाय की कुर्बानी, एक्टर ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी के हार्डकोर फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट कर रहे है. इतना ही नहीं सभी ने उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन का खिताब भी दे डाला है. जी हां नायरा के फैंस उनके लेटेस्ट लुक को देखकर सातवें आसमान पर जा चुका है।की शादी का ट्रैक चल रहा है और नायरा-कार्तिक के साथ-साथ पूरा गोयनका-सिंघानिया परिवार इस जश्न में डूबा हुआ है. नायरा और कार्तिक की शादी का इंतजार फैंस लम्बे समय से कर रहे थे और हर कोई चाहता था कि वेदिका उनकी जिंदगी से जल्द से जल्द निकल जाए. धीरे-धीरे करके मेकर्स फैंस की हर एक इच्छा को पूरा कर रहे है और फैंस की हर बात का पूरी तरह से ध्यान रख रहे है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by charismatic shivin (@charismaticshivin) on

सामने आई झलक दिखला जा फेम दीपक सिंह की हल्दी सेरेमनी की फोटोज

विशाल को मारने पर मधुरिमा से नाराज हैं गौहर खान, कहा- 'इसको बाहर निकाल दो...'

BB13: इस वीकेंड के वार में मधुरिमा को मिलेगी बड़ी सजा, एक्ट्रेस हो सकती है शो से बाहर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -