विशाल को मारने पर मधुरिमा से नाराज हैं गौहर खान, कहा- 'इसको बाहर निकाल दो...'
विशाल को मारने पर मधुरिमा से नाराज हैं गौहर खान, कहा- 'इसको बाहर निकाल दो...'
Share:

बिग बॉस 13 को खत्म होने के अभी एक महीने से भी ऊपर का समय बचा हुआ है. ऐसे में शो में सिद्धार्थ शुक्ला - असीम रियाज, विशाल आदित्य सिंह - मधुरिमा तुली, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाइयों ने सभी को हैरान किया है और इन सभी लड़ाइयों के कारण कई सेलेब्स ने ट्वीट्स किए हैं. बीते दिनों भी विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की लड़ाई ने चौंकाया है. आपने देखा होगा गुस्से में लाल विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा तुली पर पानी फेंका, जिसका जवाब मधुरिमा तुली ने फ्राइंग-पेन से विशाल आदित्य सिंह की पिटाई लगाकर दिया.

वहीं मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की इस लड़ाई के बाद गौहर खान ने भी अपनी जुबान खोली है. हाल ही में गौहर खान ने मधुरिमा तुली को टारगेट करते हुए कहा, ''लड़ाई या हिंसा कभी भी निजी मामला नहीं होता है... इसकी वजह से घरेलू हिंसा को बढ़ावा मिलता है. यह घर के दरवाजों के पीछे होता है. मधुरिमा एक लड़ाकू महिला हैं, अगर मर्द भी उनकी ही तरह होता को क्या यह एक निजी मामला रह जाता ? मधुरिमा को बाहर निकाला जाना चाहिए.''

इसी के साथ गौहर खान ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ''अगर पानी फेंकना हिंसा है तो टास्क के दौरान हर प्रतियोगी को सजा मिलनी चाहिए. अगर दोनों पानी फेंकते और दोनों को सजा मिलती तो ठीक था लेकिन किसी को धातु से मारने वाले और पानी फेंकने वाले, दोनों को समान सजा मिलना गलत है.'' आप सभी को बता दें कि मधुरिमा तुली के इस तरह करने के बाद सभी हैरान हैं लेकिन अब भी उनके कई फैंस हैं जो उनके सपोर्ट में हैं.

मोहित मलिक का शो कुल्फी कुमार बाजेवाला इस दिन होगा बंद, नए शो की होगी शुरुआत

BB13: माहिरा से मिलकर इमोशनल हुई उनकी मां सानिया, पारस को दी यह सलाह

BB13: भाई कृष्ण और भतीजों को देख भवुक हुई आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -