BB13: विशाल ने घर छोड़ने के फैसले को बदला, इस वजह से किया ऐसा
BB13: विशाल ने घर छोड़ने के फैसले को बदला, इस वजह से किया ऐसा
Share:

बिग बॉस के घर में जब से मधुरिमा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई तब से विशाल का गुस्सैल स्वभाव ज्यादा देखने को मिल रहा है. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. रियलिटी शो में शायद ही पहली बार ऐसा हुआ जब किसी कंटेस्टेंट की दूसरे घरवाले ने बर्तन से पिटाई की. मधुरिमा के हिंसात्मक रवैये के बाद बिग बॉस ने दोनों को सजा सुनाई. लेकिन विशाल ने एक बार फिर शो छोड़ने की रट लगाई. कहानी में ट्विस्ट तब आया जब बिग बॉस ने विशाल से घर से निकलने पर आखिरी फैसला पूछा. विशाल एकदम शो से बाहर जाने के लिए तैयार थे. लेकिन फिर पारस ने विशाल को ऐसा कुछ बताया कि उन्होंने अपना फैसला बदल लिया और शो में रहने की बात कही.

दरअसल, जब विशाल बार-बार दंड ना लेने और घर से जाने की जिद पर अड़े थे. तब बिग बॉस ने उन्हें बताया कि ये उनकी वोलंटरी एग्जिट मानी जाएगी. फिर पारस छाबड़ा ने विशाल आदित्य सिंह को समझाया कि कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार अगर वो वोलंटरी एग्जिट लेते हैं तो उन्हें मेकर्स को पैसे देने पड़ सकते है. तब विशाल ने बताया कि उन्हें ये बात मालूम नहीं थी. बाद में रश्मि रोते हुए विशाल को ऐसा कदम ना उठाने की सलह देती हैं. रश्मि देसाई ने विशाल को समझाते हुए कहा कि अपने खून-पैसे और मेहनत की कमाई को ऐसे बर्बाद मत करो. 

पैसों की पेनेल्टी लगने की वजह से विशाल आदित्य सिंह ने शो में रुकना बेहतर समझा. उन्होंने बिग बॉस को अपना फैसला बताया. इसके बाद असीम, रश्मि ने चैन की सांस ली. अब मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह पर वीकेंड के वार में फैसला होगा. तब तक विशाल-मधुरिमा को बिग बॉस ने अलग-अलग पिंजरे में कैद किया हुआ है. ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब मधुरिमा ने विशाल को बहन जी कहा. विशाल को बहन जी शब्द से चिढ़ हुई. अपनी फ्रस्टेशन निकालते हुए विशाल ने मधुरिमा के ऊपर पानी फेंका. इसके बाद दोनों में काफी बहसबाजी हुई. बिग बॉस के मना करने के बावजूद विशाल ने मधुरिमा पर फिर से पानी फेंका. इसके बाद मधुरिमा ने अपना आपा खो दिया. फिर मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से चार बार बुरी तरह मारा. मधुरिमा तुली का ऐसा एग्रेशन देखने के बाद सभी घरवालों हैरान हो गए. ये देखना दिलचस्प होगा की दोनों पर क्या अंतिम निर्णय होगा.

नेहा कक्कड़ की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

फैमिली वीक से पहले पारस की गर्लफ्रेंड संग मूवी एन्जॉय करती नजर आई एक्टर की मां

BB13: मां को देखकर भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई को मिलवाकर बोली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -