ये रिश्ता क्या कहलाता है : वेदिका के चेहरे का रंग उड़, जानिए क्या हुआ ऐसा
ये रिश्ता क्या कहलाता है : वेदिका के चेहरे का रंग उड़, जानिए क्या हुआ ऐसा
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने टीआरपी जगत में बड़ा मुकाम हासिल किया है. शो के सभी कलाकार बहुत फेमस है. लेकिन उसकी वजह उनके किरदार है. अगर बता करें इस शो कि तो नायरा (शिवांगी जोशी) ने कार्तिक (मोहसिन खान) को वेदिका (पंखुड़ी अवस्थी) के सच को उजागर करने के लिए कई प्रयास किए. हालाँकि, किसी न किसी चीज़ के चलते वो यह करने में देर हो गई. उन्होंने अंत में वेदिका को अकेला छोड़कर खुद अकेले ही इस प्लान को अंजाम देने के बारे में सोचा. वेदिका के चेहरे का रंग उड़ गया और आगे उनके साथ क्या क्या होता है, यह देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा.

BB13: विशाल ने घर छोड़ने के फैसले को बदला, इस वजह से किया ऐसा

सोशल मीडिया पर हाल ही में शो का प्रोमा जारी किया गया है. जिसके अनुसार कार्तिक और नायरा दोनों अपनी शादी के लिए तैयार होते हैं. वहीँ दूसरी तरफ हर कोई इस तथ्य को जानता है कि कायरा का पुनर्मिलन होने वाला है लेकिन यह आसानी से होगा नहीं! हर बार की तरह इस बार भी इस गुड न्यूज़ में ट्विस्ट आने वाला है.

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रश्मि ने दी चाय की कुर्बानी, एक्टर ने कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घर के पुरुष जानते हैं कि जब भी गोयनका हाउस में शादी का माहौल होता है तो समस्याएं पैदा जरूर होती हैं. इस बीच, हम देखते हैं कि कार्तिक और नायरा दोनों तैयार हो रहे हैं और खुद को बता रहे हैं कि इस बार कुछ भी गलत नहीं होगा, जब तक उन्हें अहसास नहीं होगा, लेकिन क्या? ट्विस और टर्न के बिना कैसे कोई टीवी शो चल सकता है और हमें यकीन है ये रिश्ता क्या कहलाता है भी ऐसे ही कई ट्विस्ट लेकर आने वाला है, जिसे उनके दर्शक बहुत पसंद करेंगे.अब, आपको क्या लगता है कि वेदिका की प्रतिक्रिया के आगे क्या होने वाली है और वो भी तब जब उन्होंने भागने की कोशिश की. आखिरकार कार्तिक के बारे में उसकी सच्चाई का खुलासा करने के बाद, क्या चीजें सुचारु हो जाएंगी या प्रशंसकों और सितारों के लिए स्टोर में कुछ और ड्रामा भी होगा? जानने के लिए हिंदी रश के साथ बने रहिये.

सामने आई झलक दिखला जा फेम दीपक सिंह की हल्दी सेरेमनी की फोटोज

विशाल को मारने पर मधुरिमा से नाराज हैं गौहर खान, कहा- 'इसको बाहर निकाल दो...'

BB13: इस वीकेंड के वार में मधुरिमा को मिलेगी बड़ी सजा, एक्ट्रेस हो सकती है शो से बाहर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -