सलमान खान की दीवानी हुईं महिका शर्मा, लेंगी बिग बॉस 13 में हिस्सा
सलमान खान की दीवानी हुईं महिका शर्मा, लेंगी बिग बॉस 13 में हिस्सा
Share:

टीवी के शो एफ आई आर में काम कर चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अपने बयानों और अपने सेक्सी फोटोज के कारण अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में आपको बता दें कि माहिका का जन्म 26 जुलाई 1994 को हरियाणा में हुआ था. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार माहिका शर्मा को सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के लिए साइन कर लिया गया है और वह इस शो में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

आप सभी को बता दें कि इस एक्ट्रेस ने लोकप्रियता हासिल करने के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर कई बड़े बयान दिए है. जी हाँ, हाल ही में महिका ने पत्रकार से बातचीत करते हुए कहा कि ''वो शाहिद अफरीदी की बहुत बड़ी फैन है.'' इसी के साथ माहिका ने कहा, ''जब मैं 13 साल की थी तब शाहिद अफरीदी की तस्वीर को किस किया करती थी.'' वैसे इसे पहली बार होना नहीं कहा जा सकता है क्योंकि यह कई बार हो चुका है जब माहिका ने शाहिद के बारे में कुछ कहा हो.

आपको बता दें कि महिका के अलावा अर्शी खान ने भी शाहिद अफरीदी पर कुछ ऐसे ही बयान दिए थे और इसके बाद अर्शी खान की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई थी. वहीं अब खबरें हैं कि महिका भी इस शो में एंट्री के लिए तैयार हैं और ऐसी भी खबरें हैं कि वह सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं इसी वजह से उन्होंने शो में जाने के लिए हामी भरी है.!

कसौटी ज़िंदगी की : प्रेरणा को लेकर इन दो व्यक्तियों में होता झगड़ा

Nach Baliye 9 : मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यो मारा था विशाल को थप्पड़

एकता के घर बप्पा के आगमन में शामिल हुए टीवी सेलेब्स, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -