स्टंट करते हुए प्रेरणा बजाज ने शेयर किया वीडियो, थम गई फैंस की धड़कन
स्टंट करते हुए प्रेरणा बजाज ने शेयर किया वीडियो, थम गई फैंस की धड़कन
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अदाकारा एरिका फर्नांडीस आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर दे रहीं हैं जो उनके फैंस को पंसद आ रहा है. ऐसे में आजकल एरिका समय-समय पर फोटोशूट करवाती रहती है और उनके फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है. वहीं खबरों के मुताबिक एरिका को घूमने फिरने के साथ-साथ एडवेंचर करना काफी पसंद है और एरिका अपनी हर एक एक्टिविटी की तस्वीरों और वीडियो को भी फैंस के साथ शेयर करती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

जी हाँ, अभी कुछ मिनट पहले ही एरिका ने अपना एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह खतरनाक तरीके से स्टंट करती हुई नजर आ रही है. आप देख सकते हैं इस खतरनाक स्टंट को वह आसानी से कर रहीं हैं और इस स्टंट को ट्रैपीज कहते है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एरिका के फैंस के होश उड़ गए है तभी वह इस पर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए एरिका ने कैप्शन में लिखा है कि ''किसी चीज का पीछा करने के लिए ये जिंदगी काफी छोटी है.''

एरिका के इस वीडियो को देखने के बाद तो एक फैन ने कह दिया है कि ‘एरिका कोई ऐसी चीज है जो आप नहीं करती है?’ इसी के साथ एक फैन ने एरिका से गुजारिश की है कि ''वह इस तरह के खतरनाक चीजों से दूर रहा करें.'' आपको बता दें कि इन दिनों शो में एरिका मिस्टर बजाज के करीब जा रही है और अनुराग को भूल रही है.

कसौटी ज़िंदगी की : प्रेरणा को लेकर इन दो व्यक्तियों में होता झगड़ा

Nach Baliye 9 : मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यो मारा था विशाल को थप्पड़

एकता के घर बप्पा के आगमन में शामिल हुए टीवी सेलेब्स, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -