नायरा संग रोमांस करेगा कार्तिक, सेट से तस्वीरें हुईं वायरल
नायरा संग रोमांस करेगा कार्तिक, सेट से तस्वीरें हुईं वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक बेहतरीन ट्विस्ट आ रहे हैं। यह ट्विस्ट कहीं ना कहीं नायरा और कार्तिक को दोबारा एक दूजे के बहुत करीब ला रहे हैं। वैसे नायरा और कार्तिक हाल ही में दोबारा मम्मी-पापा बने हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही वह दोनों अस्पताल से अपनी बेटी कायरा को अपने घर लेकर आए हैं। वहीँ अब इस समय घरवाले कायरा के आगमन से सातवें आसमान पर हैं सभी हवा में उड़ रहे हैं। ऐसे में नायरा और कार्तिक की जिम्मेदारी भी बढ़ चुकी है और इसी बीच कार्तिक नायरा संग क्वालिटी टाइम बिताने का बढ़िया जुगाड़ निकालने वाला है।

जी दरअसल कार्तिक समय-समय पर अपने दिल की बात नायरा से शेयर करता हुआ दिखाई दे रहा है। अब इस बार कार्तिक नायरासे कहेगा कि भले ही उसकी जिम्मेदारियां बढ़ती चली जाए लेकिन नायरा की जगह हमेशा से ही स्पेशल है और वो उसे खुश रखने के लिए ढेर सारी मेहनत करेगा। इसी के साथ आगे कार्तिक नायरा से जो भी बातें कहेगा, उसे वो बड़े ही ध्यान से सुनेगी और इसी के साथ ही नायरा को लगेगा कि वो फालतू में इतना स्ट्रेस ले रही है। वैसे इस दौरान कार्तिक की बातें खत्म नहीं होंगी और नायरा उसकी सभी बातों को ध्यान से सुनती रहेगी।

इसके आलावा उसका ध्यान कायरा की नींद पर भी होगा। आगे कार्तिक खुद और नायरा को एक हेडफोन देगा और इस हेडफोन में कार्तिक नायरा का फेवरेट गाना चलेगा। उसके बाद नायरा अपना फेवरेट गाना सुनकर कार्तिक के प्यार में खो जाएगी और दोनों रोमांस करने लगेंगे।

सारा गुरपाल के बेघर होते ही भड़के फैंस, सीन‍ियर्स को बताया 'बायस्ड'

सलमा के मां लक्ष्मी वाले पोस्ट पर कंगना ने किया रिएक्ट

राजस्थान में पुजारी की मौत के बाद CM गहलोत के बयान पर पूनिया ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -