राजस्थान में पुजारी की मौत के बाद CM गहलोत के बयान पर पूनिया ने साधा निशाना
राजस्थान में पुजारी की मौत के बाद CM गहलोत के बयान पर पूनिया ने साधा निशाना
Share:

जयपुर: इस समय राजस्थान में काफी ग़ुस्से से भरा माहौल देखने के लिए मिल रहा है। जी दरअसल राजस्थान के करौली में बीते दिनों ही भूमि विवाद हुआ और उसे लेकर एक पुजारी को जिंदा जला दिया गया। अब तक इसी मामले को लेकर राजनीति जारी है। जी दरअसल भले ही मृतक के परिवार ने अपनी मांगें पूरी होने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया है लेकिन राज्य में इस मामले को लेकर नेता एक दूसरे पर आ लगाने में पीछे नहीं हैं। अब इस मामले में सीएम अशोक गहलोत के बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ। सतीश पूनिया ने पलटवार किया है।

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि 'जब हम देश की बात करते हैं तो सीएम को सांप्रदायिकता नजर आती है। सब जानते हैं कि इस देश में पक्षपात जातिवाद की बातें किसने की। मुख्यमंत्री का बयान दुर्भाग्यपूर्ण था। यह किसी संप्रदाय और जाति का झगड़ा बिल्कुल नहीं था, क्योंकि पूरा गांव की पुजारी परिवार के साथ संवेदनाएं हैं। सरकार अपनी नाकामी को ढकने के लिए और अपनी अकर्मण्यता को छुपाने के लिए यह कह रही है।' इसके अलावा अपने बयान में उन्होंने यह तक कहा कि, 'राजस्थान शांत प्रदेश है। मगर कानून व्यवस्था को बचाने के लिए मुख्यमंत्री के पास कोई उपाय नहीं है। अपराधी बेलगाम हो जाए और कोई भी दबंग व्यक्ति किसी निर्बल व्यक्ति को इस तरीके से प्रताड़ित करता है तो यह सरकार की नाकामी है। मुख्यमंत्री ने अपराध को रोकने के बजाय इस तरीके का बयान देकर दूसरा बड़ा अपराध किया है।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उस समय यह कहा था कि 'यह निंदनीय है कि बीजेपी ने दो परिवारों के बीच भूमि विवाद को लेकर हुई घटना को जातीय संघर्ष का नाम देकर कुस्तित प्रयास किया।' इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ ऐसा कहा था जिसके लिए लोग उनकी निंदा कर रहे हैं।

साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी जमा चुकी है अपना सिक्का

हाथरस केस: आज घटनास्थल का मुआयना करेगी CBI, इकठ्ठा किए जाएंगे सबूत

फिल्म इंडस्ट्री मे आने के लिए अशोक के बहनोई ने की थी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -