सारा गुरपाल के बेघर होते ही भड़के फैंस, सीन‍ियर्स को बताया 'बायस्ड'
सारा गुरपाल के बेघर होते ही भड़के फैंस, सीन‍ियर्स को बताया 'बायस्ड'
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों चर्चाओं में है। आप जानते ही होंगे BB के घर में बीते सोमवार को पहला एव‍िक्शन हो चुका है लेकिन यह लोगों को अच्छा नहीं लगा। जी दरअसल शो से पंजाब की सिंगर सारा गुरपाल बाहर हो चुकीं हैं लेकिन कई लोग हैं जो इस बात से नाराज हैं। जी हाँ, पहले तो हम आपको यह बता दें कि इस बार एव‍िक्शन का फैसला घर के तीनों सीन‍ियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को लेना था। ऐसा होने पर उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स में से सारा गुरपाल को सबसे कमजोर बताया और एव‍िक्शन के लिए उन्हें चुना।

अब उनके इस फैसले को लोग गलत बता रहे हैं और सारा के कई फैंस हैं जो तीनो सीनियर्स से नाराज हैं। अब तीनों को सारा के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। इस समय कई फैंस हैं जो सीन‍ियर्स को बायस्ड बता रहे हैं। आप देख सकते हैं फैंस सारा के सपोर्ट में जमकर ट्व‍ीट कर रहे हैं। अपने ट्वीट में फैंस का कहना है कि सीन‍ियर्स ने पक्षपात करते हुए गलत निर्णय लिया है। जी दरसल कई फैंस ऐसा कह रहे हैं कि सारा गुरपाल, निशांत मलकानी और राहुल वैद्य से ज्यादा एक्ट‍िव रही हैं और उन्हें अभी एव‍िक्ट नहीं किया जाना चाहिए था।

इसके आलावा कई यूजर्स यह भी कहते दिख रहे हैं कि सिद्धार्थ को वो सही नहीं लगी बस इसल‍िए बाकी लोगों ने भी उन्हें एव‍िक्ट किया है। सारा के साथ गलत हुआ है। इसी के साथ एक यूजर ने तो लिखा कि बिग बॉस स्क्र‍िप्टेड शो है। वैसे एव‍िक्शन के साथ ही सलमान ने बाकी कंटेस्टेंट्स को अच्छा परफॉर्म करने की हिदायत दी है। इसी के साथ हम यह भी बता दें कि निक्की तंबोली घर की एकमात्र कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुकीं हैं।

सलमा के मां लक्ष्मी वाले पोस्ट पर कंगना ने किया रिएक्ट

राजस्थान में पुजारी की मौत के बाद CM गहलोत के बयान पर पूनिया ने साधा निशाना

मामूली से एक्सीडेंट के बाद दो भाइयों ने लगा दी ऑटो में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -