'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' की प्रोड्यूसर के बयान का शिल्पा शिंदे ने दिया मुंह तोड़ जवाब
'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' की प्रोड्यूसर के बयान का शिल्पा शिंदे ने दिया मुंह तोड़ जवाब
Share:

स्टार भारत चैनल के कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में दिखाई दी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने टेलीविज़न पर वापसी करते ही हंगामा मचा दिया है. एक्ट्रेस शिल्पा ने ये बोलकर सनसनी मचा दी थी कि वह 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' को अलविदा कह रही हैं. शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर उनको कार्य नहीं करने देते हैं और टीम भी अपनी मनमानी कर रही है. जिसके बाद शो की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने ये खुलासा कर दिया था कि अब तक एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने उनको शो छोड़ने की सूचना नहीं दी है.  

प्रीति सिमोस का ये बयान सामने आने के कुछ समय बाद एक्ट्रेस शिल्पा ने शो की प्रोड्यूसर पर पलटवार करते हुए उनकी सारी पोल खोल दी है. 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' स्टार ने कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर एक मेल और चैट की फोटो प्रशंसक के साथ शेयर की है. इन फोटोस को साझा करते हुए एक्ट्रेस शिल्पा ने ये बात क्लियर कर दी है कि वह प्रोड्यूसर प्रीति को कई दिन पहले ही शो छोड़ने की सूचना दे चुकी हैं.

जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने आगे लिखा हैं कि, 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान की शूटिंग के दौरान ही मेरी हालत खराब होने लगी थी. मुझे गत कई दिनों से कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. ये संक्रमण मुझे आपके सेट से लगा है. किसी को इस बात की चिंता नहीं है लेकिन मुझे इस बिमारी का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में कम से कम मेरे बारे में अफवाह तो मत फैलाइए. ' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस 14 में भाग लेने पर बोलें रसौड़े में कौन का था रैपर यशराज

आकांक्षा पुरी ने छोड़ा ‘विघ्नहर्ता गणेश’, बिग बॉस 14 में आएंगी नजर!

नागिन 5 में नजर आएगा बड़ा ट्विस्ट, जय और बानी मिलाएंगे हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -