बैडमिंटन से लेकर डांस तक लॉकडाउन में शिवांगी ने किये यह काम

 कोरोना वायरस लॉकडाउन का ऐलान होने के साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की लीड स्टार शिवांगी जोशी अपने देहरादून स्थित घर पहुंच गई है। वहीं यहां से अदाकारा अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस को अपनी निजी जिंदगी के बारे में अपडेट देती रहती है। वहीं इस टीवी सीरियल में नायरा के किरदार से दर्शकों का दिल जीत चुकी अदाकारा की इन फोटोज और वीडियोज को देखकर लगता है कि वो लॉकडाउन के वक्त का भरपूर उपयोग कर रही हैं और अपनी सभी शौक पूरा करने में लगी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदाकारा अपने देहरादून स्थित घर पहुंचते ही खुले आसमान के मजे लेते हुए दिख रही है। वहीं शिवांगी जोशी को डांस करना बेहद पसंद है। अभी हाल ही में अदाकारा जैकलीन फर्नांडिज और बादशाह के नए गाने 'गेंदा फूल' पर थिरकती दिखी थी। वहीं इसी बीच अदाकारा अपने खेल के शौक को भी पूरा कर रही है।वहीं अदाकारा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मजे से बैडमिंटन खेलती दिखी थी।

इतना ही नहीं, अपने लंबे घने बालों को बरकरार रखने के लिए अदाकारा इन दिनों जमकर तेल मालिश भी करवा रही हैं। वहीं इतना ही नहीं, अदाकारा इन दिनों खुलकर जिंदगी के मजे लेती हुई दिख रही है।इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि इन दिनों अदाकारा सेल्फ आइसोलेशन को वक्त को भरपूर जी रही है और अपने साथ ही वक्त बिता रही है।इतना ही नहीं, इस बीच अपने घर पर पहुंचकर शिवांगी जोशी के चेहरे का नूर भी बढ़ गया है। ये खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही है।

'राम' समझ महिला ने अपना बीमार बच्चा रख दिया था पैरो पर

श्रीराम के राज्याभिषेक का ऐलान सुन मंथरा ने कैकेयी से कही यह बात

पांडव और कौरव में से कौन बनेगा हस्तिनापुर का युवराज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -