सामने आया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ का नया प्रोमो
सामने आया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ का नया प्रोमो
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ शो शुरू होने वाला है. ऐसे में शो में रिया शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं रिया के अलावा ऋत्विक अरोड़ा, सहीर शेख और रूपल पटेल भी इस शो में नजर आएंगे और अब जब इस शो के ऑन एयर होने में काफी कम समय बचा है ऐसे में दर्शकों को इस सीरियल का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. आप सभी को बता दें कि अब शो के एक के बाद एक प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं जो सभी को पसंद आ रहे हैं.

हाल ही में मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी कर दिया है जो आप देख सकते हैं.नए प्रोमो में अक्षरा का परिवार नायरा की बहन मिष्टी की शादी की तैयारियों में लगा है और आप देख सकते हैं वही दूसरी तरफ वो इस रिश्ते से कुछ खुश नजर नहीं आ रही है. जी हाँ, प्रोमो में अक्षरा की मां यानी राजश्री ने मिष्टी को परेशान देख लिया है तो वो उससे इसकी वजह जानना चाहती है और तब मिष्टी इसको बताती है कि वो शादी से पहले अपने होने वाले पति को जानना चाहती है क्योंकि उसको अपने हमसफर के साथ पूरी जिंदगी बितानी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

आप देख सकते हैं मिष्टी की यह बात सुन कर राजश्री हैरान नजर आ रही है इसको यह बात नहीं समझ आ रहा है कि आखिर मिष्टी को हो क्या गया है वो इस रिश्ते के लेकर इतनी डरी हुई क्यों है..? अब इस डर पीछे क्या राज है...? अब यह तो शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा कि ऐसा क्यों हैं, फिलहाल आप देखिये प्रोमो.

पत्नी गिन्नी को समय देने के लिए हनीमून मनाने निकले कपिल शर्मा

'सिलसिला बदलते...2' में इस अंदाज में नजर आएँगे कुणाल जय सिंह, ऐसी होगी कहानी

इस टीवी एक्ट्रेस की हॉटनेस देख पिघले लोग, कहा- 'बर्फ में भी आग लगा दे आपका फिगर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -