पत्नी गिन्नी को समय देने के लिए हनीमून मनाने निकले कपिल शर्मा
पत्नी गिन्नी को समय देने के लिए हनीमून मनाने निकले कपिल शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी संग हनीमून मनाने के लिए निकल गए हैं और अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कपिल का शो टीआरपी चार्ट में काफी शानदार नंबर पर बना हुआ है और शो को लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है. ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू के बिना भी शो लगातार हिट है और इतनी व्यस्ता के बीच भी कपिल अपनी पत्नी गिन्नी को ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश कर रहे हैं. जी हाँ, बीते रविवार के ऐपिसोड में गिन्नी चतरथ कपिल शर्मा शो के सेट पर दिखाई दी थीं और हाल में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें कपिल शर्मा, गिन्नी के साथ एक नाव की सवारी का आनंद लेते नजर आ आए.

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिसंबर 2018 में शादी की थी और शादी के तुरंत बाद कपिल अपने शो में इतने व्यस्त हो गए कि कपल को अपने हनीमून पर जाने का समय नहीं मिला लेकिन अब दोनों हनीमून मनाने के लिए निकल चुके हैं.

जी हाँ, वहीं शादी के फंक्शन में फ्रांस के राजदूत अलेक्जेडर जाइगलर ने दोनों को पेरिस में हनीमून का न्यौता दिया था और अब कपिल ने उनकी बात मान ली है लेकिन फ्रांस तो नहीं पर गिन्नी के साथ किसी दूसरे देश में जरूर चले गए. मिली खबरों के अनुसार कपिल और गिन्नी एम्स्टर्डम में हनीमून मनाने गए हैं और वायरल हुई इस तस्वीर में कपिल और गिन्नी नाव के साथ एक्ट्रेस रिचा चड्ढा भी दिखाई दे रहीं हैं.

पाकिस्तानी टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय टीवी शो और फिल्म्स

टीना दत्ता के लगाए इल्जाम पर भड़कीं एकता कपूर, बुलाई मीटिंग

'सिलसिला बदलते...2' में इस अंदाज में नजर आएँगे कुणाल जय सिंह, ऐसी होगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -