इस टीवी एक्ट्रेस को देख पिघले लोग, कहा- 'बर्फ में भी आग लगा दे आपका फिगर'
इस टीवी एक्ट्रेस को देख पिघले लोग, कहा- 'बर्फ में भी आग लगा दे आपका फिगर'
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस गिजेल ठकराल ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आए दिन गिजेल ठकराल सोशल मीडिया पर अपने हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. आप सभी को बता दें कि उनके ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के तापमान में इजाफा करते रहते हैं जो सभी को पसंद भी आते हैं. ऐसे में गिजेल ठकराल का हॉट और सेक्सी फिगर फैन्स को किम कार्दशियन की याद दिलाता रहता है जो उनके फैंस उन्हें कमेंट में कहते हैं.

उनका हॉट और सेक्सी फिगर बाकि अभिनेत्रियों से काफी अलग है जिस वजह से वह हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं. गिजेल ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Eye contact :- How souls catch on fire . by @anoop.devaraj इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं और सभी को मदहोश भी कर रहीं हैं. गिजले ठकराल खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. गिजेल ठकराल जिम में पसीना बहाने के साथ-साथ अपने खाने पीना का भी खास ध्यान रखती हैं. गिजेल ठकराल मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसपर फैन ने कमेंट में लिखा है कि आपका फिगर तो बर्फ में भी आग लगा सकता है.

आए दिन गिजेल ठकराल अपने लेटेस्ट फोटोशूट के फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो सभी को पसंद आते हैं. गिजेल ठकराल का एक फोटो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रहीं हैं.

फिर दिखाई मोनालिसा ने अपनी सेक्सी अदाएं

स्विट्जरलैंड में कुछ इस तरह एन्जॉय कर रहीं हैं सुरभि चंदना

कुमकुम भाग्य में इस किरदार में नजर आएँगे प्रियांक शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -