ये रिश्ता क्या कहलाता है की रुकी शूटिंग, सामने आई चौकाने वाली वजह
ये रिश्ता क्या कहलाता है की रुकी शूटिंग, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग को रोक दिया गया है. अभिनेता सचिन त्यागी उर्फ ​​मनीष गोयनका द्वारा शनिवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद शूटिंग रुक गई. सचिन YRKKH में कार्तिक के पिता की भूमिका निभाते हैं, जिसमें मोहसिन खान (कार्तिक) और शिवांगी जोशी (नायरा) मुख्य भूमिकाओं में हैं. सचिन के COVID-19 परिणामों के बाद, YKHH के पूरे कलाकारों और क्रू मेंबर का टेस्ट किया गया था.

सचिन के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम के तीन अन्य लोगों में वायरस का पता चला है. कुछ अन्य चालक दल के सदस्य अपने COVID-19 परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. सचि त्यागी के कोरोनावायरस का संक्रमण पाए जाने के कारण, शूटिंग पूरी तरह से रुक गई. शो का वर्तमान ट्रैक बड़े पैमाने पर सचिन त्यागी पर केंद्रित है, जिसमें दिखाया गया है कि मनीष के साथ बड़ी दुघटना हुई हैं और अपनी याददाश्त खो चुके हैं, और एक बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं. निर्माता राजन शाही के साथ YRKKH टीम ने हाल ही में गणेश चतुर्थी मनाई क्योंकि उन्होंने शो के सेट पर भगवान गणेश का स्वागत किया. इससे पहले,'कसौटी ज़िन्दगी की' की एक और शूटिंग शुरू की गई ,  शो के मुख्य अभिनेता पार्थ समथान (अनुराग बसु) द्वारा COVID-19 को अनुबंधित करने के बाद रुकी हुई थी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है की बात करें तो यह शो कई सालों से दर्शकों को रोमांचित करता रहा है. फैंस कार्तिक और नायरा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद करते हैं और उन्हें 'कायरा' कहते हैं. इस साल मई में दोनों ने एक साथ 4 साल पूरे किए.

बिग बॉस के घर में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर रोहित चौधरी

गणेश चतुर्थी मनाने पर ट्रोल हुए आमिर अली, अब ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड जवाब

खत्म हुआ 'मिर्ज़ापुर 2' के फैंस का इंतज़ार, इस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -