बिग बॉस के घर में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर रोहित चौधरी
बिग बॉस के घर में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर रोहित चौधरी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती प्रारंभ से ही सवालों के घेरे में घिरी हुई हैं. एक्ट्रेस पर पैसे ऐंठने और सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लग चुके हैं. इस सारी बहस के बीच अभिनेता-प्रोड्यूसर रोहित चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. एक्टर ने बोला है की है कि वह रिया को लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में देखना चाह रहे हैं.

एक्टर रोहित ने बोला है कि यदि वह वाकई अच्छी और ईमानदार हैं तो उन्हें शो के माध्यम से खुद को सही प्रुफ करने का एक अवसर मिल जाएगा. उन्होंने बोला है कि बिग बॉस अब तक बना सबसे अधिक रियल शो है. रोहित ने बोला, "शो का फॉरमेट ही ऐसा है कि आप बहुत समय तक दिखावा करके नहीं रह सकते हैं. आपकी असली पर्सनैलिटी एक दिन बाहर आ जाती है, क्योंकि आप 3 माह के लिए घर में बंद हो जाते हैं और आप अपनी पर्सनैलिटी को बदल कर इतने लंबे वक्त तक दिखावा नहीं क्र सकते है."

रोहित ने आगे बोला, "मैं वाकई रिया को आगामी सीजन में बिग बॉस के घर में देखना चाहूंगा. अब तक बेहद कुछ उसके बारे में बोला और लिखा जा चुका है, तो इससे उसे भी खुद की बेगुनाही प्रूफ करने का एक अवसर मिल जाएगा." "साथ ही लोगों को भी उसका अच्छा और ईमानदार फेस शो पर देखने को मिल सकता हैं, यदि वह वाकई सही है तो. एक्टर ने खुद को सलमान खान के बिग बॉस शो का सबसे बड़ा फैन बताया है. इसी के साथ बोला हैं कि वह बिग बॉस के रिव्यू अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते रहते हैं."

गणेश चतुर्थी मनाने पर ट्रोल हुए आमिर अली, अब ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड जवाब

खत्म हुआ 'मिर्ज़ापुर 2' के फैंस का इंतज़ार, इस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

कुशाल टंडन ने करवाया था कोरोना टेस्ट, अब एक्टर ने शेयर की रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -