गणेश चतुर्थी मनाने पर ट्रोल हुए आमिर अली, अब ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड जवाब
गणेश चतुर्थी मनाने पर ट्रोल हुए आमिर अली, अब ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड जवाब
Share:

गणेश चतुर्थी के मौके पर फ़िल्मी जगत के साथ ही साथ टेलीविज़न स्टार्स भी इस पर्व को मनाते दिखाई दे रहे है. बॉलीवुड की कई बड़े स्टार्स ने इस पर्व को धूमधाम से मनाया है, जिनमें सभी धर्मों के लोग एकत्रित हुए है. लेकिन टेलीविज़न एक्टर आमिर अली को गणेश चतुर्थी मनाने पर लोगों ने ट्रोल करने का प्रयास किया लेकिन अभिनेता ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया हैं.

दरअसल, एक्टर आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें वह गणेश चतुर्थी को मना रहे थे. एक्टर के साथ में रेमो डिसूजा और संजीदा शेख को भी देखा गया था. एक्टर ने इस पोस्ट के साथ के कैप्शन में लिखा- आशा, प्यार, कामनाएं, आशीर्वाद. कुछ ऐसे थे इस वर्ष गणपति. हालांकि एक्टर के इस पोस्ट पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना प्रारंभ कर दिया और बोला कि आप मुस्लिम होकर हिंदू पर्व क्यों मना रहे हैं.

बता दें की एक्टर आमिर ने करीब सभी हेटर्स को अपने एक ही जवाब से शांत कर दिया हैं. पोस्ट में उन्होंने लिखा- मैं एक मुस्लिम हूं लेकिन मेरा मुस्लिम होना मुझे दूसरे धर्मों की इज्जत करने से नहीं रोकता है. भगवान एक है. मैं अल्लाह में भरोसा करता हूं. मेरे भाई, मेरे साथी और मेरे फ्रेंड दूसरे भगवान में भरोसा रखते हैं. सब अच्छा है. सभी को प्यार और शांति. अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर अली बेहद जल्द एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे. इस वेब सीरीज का नाम 'नक्सल' है. इसमें आमिर संग राजीव खंडेलवाल, श्रीजिता डे और टीना दत्ता नजर आएंगे. आमिर को पिछले कुछ वक्त में स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतें रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खत्म हुआ 'मिर्ज़ापुर 2' के फैंस का इंतज़ार, इस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

कुशाल टंडन ने करवाया था कोरोना टेस्ट, अब एक्टर ने शेयर की रिपोर्ट

कोरोना से ठीक होने के बाद काम पर लौटे अमिताभ, शुरू की केबीसी-12 की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -