नायरा और कार्तिक को साथ देखने के लिए बेकरार है फैंस
नायरा और कार्तिक को साथ देखने के लिए बेकरार है फैंस
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शूटिंग शुरु हो चुकी हैं। वहीं ऐसे में इस सीरियल के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार नायरा और कार्तिक की रोमांटिक तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के बाद अब मेकर्स सरकार की कुछ गाइडलाइन्स को अपनाने वाले हैं। वहीं ऐसे में नायरा और कार्तिक की नजदीकियां लोगों को कम ही देखने को मिलेंगी।इसके साथ ही नायरा और कार्तिक वाकई में टीवी की दुनिया की खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। वहीं कार्तिक और नायरा का रिश्ता इसी वजह के चलते अटूट हो गया है। 

इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं।वहीं मुश्किल हालात में नायरा और कार्तिक हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं। वहीं नायरा और कार्तिक तो एक-दूसरे की बाहों में आकर दुनिया की हर प्रॉब्लम को भूल जाते हैं। इसके साथ ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं नायरा और कार्तिक तो एक-दूसरे से अपनी नजरें ही नहीं हटा पाते हैं। इसके अलावा घर के हर एक फंक्शन में दोनों ऐसे ही एक-दूसरे से अपना प्यार जताते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नायरा और कार्तिक की जोड़ी को दर्शकों को काफी पसंद आती है। वहीं यही वजह है कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी चार्ट्स में खूब धमाल मचाता था। वहीं लॉकडाउन के बाद मेकर्स सेट पर इंटीमेट और रोमांटिक सीन्स की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। वहीं ऐेसे में अब लोग कार्तिक और नायरा की ये नजदीकियां मिस करने वाले हैं। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार द्वारा बताई गई गाइडलाइन्स के बाद अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

दीपिका कक्कड़ ने सास ससुर के लिए घर पर बनाया शानदार केक

'ये है चाहतें' के नए एपिसोड देख पाएंगे जल्द

सुरभि चांदना का पहला शूट, यह हो गयी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -