डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर प्रतिबंध के बाद भी उठाई आवाज, कहा-
डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर प्रतिबंध के बाद भी उठाई आवाज, कहा- "वह जल्द ही एक "बड़ी घोषणा" करेंगे...."
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर पर उन्हें स्थायी रूप से निलंबित करने के लिए नारा दिया है, यह घोषणा करते हुए कि उन्हें और उनके समर्थन के आधार को चुप नहीं कराया जाएगा। शनिवार की सुबह में ट्विटर पर घोषणा की है कि उन्होंने "हिंसा के आगे बढ़ने के जोखिम" का हवाला देते हुए ट्रम्प के खाते को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। "@RealDonaldTrump खाते से हाल के ट्वीट्स और उनके आसपास के संदर्भ की करीबी समीक्षा के बाद - विशेष रूप से ट्विटर पर उन्हें किस तरह से प्राप्त और व्याख्या की जा रही है - हमने हिंसा को और भड़काने के जोखिम के कारण खाते को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।"

शुक्रवार को कैलिफोर्निया स्थित माइक्रोब्लॉगिंग साइट द्वारा अभूतपूर्व कदम ट्रम्प द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद आया है कि वह 20 जनवरी को अपने उत्तराधिकारी जो बिडेन के उद्घाटन में शामिल नहीं होंगे। एक बयान में, ट्रम्प ने दावा किया कि उन्होंने भविष्यवाणी की कि उनके खिलाफ इस तरह की कार्रवाई की जाएगी और कहा कि वह जल्द ही एक "बड़ी घोषणा" करेंगे।

"मैंने भविष्यवाणी की कि यह होगा। हम विभिन्न अन्य साइटों के साथ बातचीत कर रहे हैं और जल्द ही एक बड़ी घोषणा होगी, जबकि हम निकट भविष्य में अपने स्वयं के मंच के निर्माण की संभावनाओं को भी देखते हैं। हम चुप नहीं रहेंगे!" ट्रंप ने ट्विटर पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि साइट मुक्त भाषण को प्रतिबंधित कर रही है।

अमेरिका में राजधानी की हिंसा के बीच, जो बिडेन ने किया नए केबिनेट का एलान

पाक में मंदिर तोड़ने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार

पहले कोरोना ने किया दुनिया को हैरान, अब 24 घंटे में मौत की ख़बरों ने किया लोगों को परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -