क्या कभी कम नहीं होगी कार्तिक-नायरा की दूरियां?
क्या कभी कम नहीं होगी कार्तिक-नायरा की दूरियां?
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही थी कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. इस खबर से फैंस काफी हताश हुए थे लेकिन जब शो मेकर्स ने इस बात का खुलासा किया कि यह खबर गलत है शो बंद नहीं हो रहा है इसके बाद दर्शक के बीच एक बार फिर इस शो को लेकर उत्साह दिखा है.

अब हाल ही में शो को लेकर खबर आई है कि जल्द ही शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. खास बात यह है लगातार शो में बदलाव होने की वजह से यह शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना चुका है और कहानी में आया नया मोड़ भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि जल्द ही कार्तिक और नायरा अलग हो जाएंगे.

जब नायरा कार्तिक के पास तलाक के कागजात लेकर पहुंचती है तो कार्तिक और नायरा दोनों ही टूट जाते हैं लेकिन कार्तिक इन कागजात पर साइन कर देता हैं. इस दृश्य के बाद दर्शकों को लग रहा था कि कार्तिक और नायरा के बीच कुछ ऐसा हो जायेगा जिससे वह जल्द ही एक हो जायेंगे लेकिन इस बार शो में आपकी उम्मीदों से परे होने जा रहा हैं.

बताया जा रहा है कि अब नायरा और कार्तिक कभी एक दूसरे के करीब नहीं आ पाएंगे क्योंकि कार्तिक और उनका परिवार उदयपुर शिफ्ट होने वाला है. अब आगे क्या कहानी में क्या मोड़ आता है ये आपको शो के अगले एपिसोड में देखना पडेगा. शो में कार्तिक की भूमिका में मशहूर अभिनेता मोहसिन खान हैं और नायरा की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी हैं.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों रीता भादुड़ी के अंतिम संस्कार में नहीं दिखे सितारे?

एक महिला पत्रकार ने दी थी कल्पेश याग्निक को धमकी!

हिना खान पर टूटा फैंस का कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -