‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा इस शख्स संग कर लेगी शादी, कार्तिक को देखकर फैंस को लगेगा झटका
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा इस शख्स संग कर लेगी शादी, कार्तिक को देखकर फैंस को लगेगा झटका
Share:

स्टार प्लस पर लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का करेंट ट्रैक काफी दिलचस्प और धमाकेदार चल रहा है. वेदिका नायरा और कार्तिक की जिंदगी से दूर जा चुकी है और ऐसे में दादी ने अनाउंस कर दिया है कि कार्तिक और नायरा शादी के बंधन में फिर से बंधेंगे. सिंघानिया और गोयनका परिवार के सभी लोग इस शादी में शरीक होने के लिए काफी एक्साइटेड होते है, लेकिन नायरा  और कार्तिक की जिंदगी में अगर खुशियां आती है तो उन्हें नजर भी बहुत जल्दी लग जाती है. बता दें की सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में नायरा और कार्तिक की शादी में एक बड़ा झोल होने वाला है और दर्शकों को भी चौका देने वाला होगा. 

ताजा रिपोर्ट्स की माने तो अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा  शादी के मंडप पर पहुंच गई है और कैरव भी उसके साथ ही है. शादी मंदिर में होने वाली है और कार्तिक भी सेहरा बांधकर मंदिर पहुंच जाएगा. अपकमिंग एपिसोड को देखते हुए आपको झटका तब लगेगा जब आप कार्तिक को घर पर ही देखेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जी हां, वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से कार्तिक को मंदिर पहुंचने में देर हो जाएगी, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि आखिर मंदिर में कार्तिक  बनकर पहुंच चुका शख्स कौन है? जी हां, अपकमिंग एपिसोड दर्शको के लिए चौका देने वाला हैं. जानकारी के लिए बता दे की सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने हाल ही में अपने 11 साल पूरे किए है. ऐसे में सेट पर ही 11 साल पूरा होने का जश्न भी मनाया गया है. इस दौरान मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने पूरी टीम के साथ खूब धमाल भी मचाया था. यहां तक कि इस सीरियल में अक्षरा का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री हिना खान ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी. 

BB13: विशाल को जेल में देख खुश हुई शहनाज, फैंस ने उड़ाया मजाक

BB13: असीम के भाई ने सिद्धार्थ को बताया बड़ा भाई, रश्मि से कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है : वेदिका के चेहरे का रंग उड़, जानिए क्या हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -