BB13 : विशाल ने ब्रेकअप पर उगला सच!, मधुरिमा का हुआ पर्दाफाश
BB13 : विशाल ने ब्रेकअप पर उगला सच!, मधुरिमा का हुआ पर्दाफाश
Share:

टीवी जगत में इतिहास रचने के बाद बिग बॉस-13' अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. टीवी रिएलिटी शोज के इतिहास में यह ऐसा शो है, जिसने साबित कर दिया कि महिलाओं से ज्‍यादा पुरुष गॉसिप में यकीन रखते हैं. सीजन-13 में भी ऐसा ही हुआ. लेकिन इसके साथ ही इस सीजन में कुछ बेहद बुरा भी हुआ. इस सीजन में रिश्‍ते खूब तार-तार हुए. शायद की कोई ऐसा कंटेस्‍टेंट है, जिसने या जिसके रिश्‍तों का तमाशा नहीं बना. विशाल आदित्‍य सिंह शो से बाहर हो चुके हैं. मधुरिमा तुली संग रिश्‍तों के कारण वह खूब सुर्ख‍ियों में रहे. विशाल इसे अपने जीवन की सबसे बड़ी भूल बताते हैं.

कपिल के शो में बेहोश हुए कार्तिक, जानिये क्या था कारण

मीडिया से खास बातचीत में विशाल ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए.उन्‍होंने कहा, 'मुझे हमेशा इस बात का पछतावा रहेगा कि मैंने शो के साथ अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट में यह बात क्‍यों नहीं लिखी कि मधुरिमा कभी शो का हिस्‍सा नहीं बनेंगी.' विशाल की एक्‍स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली ने 'बिग बॉस' में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री की थी. यह वह पल था जब से विशाल का गेम गड़बड़ होने लगा. वह खेल से ज्‍यादा लड़ाई-झगड़ों में उलझ गए.

इन वजहों से सबसे ज्यादा बोल्ड रहा है Bigg Boss 13

इसके अलावा विशाल ने कहा कि मधुरिमा से उनके रिश्‍ते इसलिए खत्‍म नहीं हुए थे कि वह मारपीट करते थे. उनका ब्रेकअप इसलिए हुआ क्‍योंकि मुधरिमा उन्‍हें गालियां देती थीं और काफी वॉयलेंट थीं. विशाल कहते हैं, 'मैंने लाइफ में कभी भी उनके ऊपर हाथ नहीं उठाया है. हमारा ब्रेकअप इसलिए हुआ कि वह मुझे गालियां देती थी और वॉयलेंट थी. यदि आप बिग बॉस में मेरी जर्नी देखें तो समझ जाएंगे कि कैसे वह हर बात पर मुझसे झगड़ा करने आ जाती थी.'

इंडियन आईडल 11 : फर्श से अर्श तक पहुंचे सन्नी हिंदुस्तानी, मां के आखिरी शब्द कर देंगे भावुक

BB13 : इस वजह से फेमिली वीक में नहीं आयी थी रश्मि देसाई की माँकहां

हम कहां तुम: सिप्पी मेंशन में आएगा नया ट्विस्ट, इस शख्श की होगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -