अपनी सगाई के दिन बहुत खूबसूरत नजर आएगी नायरा, सौतन संग वायरल हुए फोटोज
अपनी सगाई के दिन बहुत खूबसूरत नजर आएगी नायरा, सौतन संग वायरल हुए फोटोज
Share:

काफी समय के इंतजार के बाद अब नायरा और कार्तिक एक होने जा रहे है और इसके लिए फैंस ने बरसो इंतज़ार किया था जो अब होने जा रहे हैं. शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से हाल ही में कार्तिक और नायरा के रिंग सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में नायरा की सौतन यानी वेदिका भी नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं मम्मी पापा के लिए कैरव रिंग थाल में सजाकर लाएगा और अपने माँ पापा को देगा. वहीं नायरा और कार्तिक अपनी रिंग सेरेमनी वाले दिन तो एक दूसरे से नजरें भी नहीं हटा पाएंगे क्योंकि दोनों लगेंगे ही इतने अच्छे.

वहीं नायरा और कार्तिक अपनी रिंग सेरेमनी में काफी खुश नजर आ रहे है जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वैसे भी फैंस इस खुशी का इंतजार लम्बे समय से कर रहे थे और अब उनका सपना पूरा हो गया है. वहीं नायरा अपनी रिंग सेरेमनी वाले दिन इतनी प्यारी लगने वाली है कि कार्तिक तो उससे नजरें भी नहीं हटा पाएगा और वह उसे देखता ही रह जाएगा. वहीं तस्वीरों को देखकर लग रहा है गोयनका परिवार के मेल सदस्य नायरा और कार्तिक की सगाई वाले दिन काले रंग के आउटफिट में भी नजर आने वाले है और सभी का लुक शानदार होने वाला है.

इसी के साथ नायरा अपनी सगाई वाले दिन हरे रंग के इस शिमरी ड्रेस में नजर आने वाली है और कैरव अपनी मम्मी पापा की सगाई वाले दिन काले ड्रेस में दिखने वाला है. वहीं नायरा और कार्तिक की सगाई वाले दिन तो वेदिका भी काफी सजने धजने वाली है और तस्वीरों में सब साफ़ दिखाई दे रहा है जो आप देख सकते हैं.

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता के गेम से हैरान हुए पारस और सिद्धार्थ, ये था दोनों का रिएक्शन

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने ​करियर को ​लेकर किया बड़ा खुलासा, ब्रेकअप को लेकर चौकाने वाली बात आई सामने!

मोनालिसा ने पहना लाल रंग, सेक्सी पोज ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -