दुल्हन बनी पारुल चौहान, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें
दुल्हन बनी पारुल चौहान, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कई एक्ट्रेस और स्टार्स इस साल शादी के बंधन में बंधे हैं. ऐसे में स्‍टार प्‍लस के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान ने टीवी एक्टर चिराग ठक्कर के साथ मुंबई में शादी कर ली है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं. जी हाँ, हाल ही में उनकी शादी की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि 30 साल की पारुल चौहान बेहद सादगी के साथ फंक्‍शन किया जिसमें वह स‍िल्‍क की लाल साड़ी में नजर आईं और उन्होंने पहले ही इस बात को कहा था कि वह बहुत सादगी से अपनी शादी करेंगी.

फिलहाल इंस्‍टाग्राम पर उनकी शादी की कई सारी तस्‍वीरें सामने आई हैं जो शानदार लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में पारुल और चिराग एक दूसरे के गले में वरमाला डाल रहे हैं वहीं एक और तस्‍वीर में चिराग स‍िंदूर ने पारुल की मांग भर रहे हैं. आप सभी तस्‍वीरों में साफ देख सकते हैं कि पारुल ने बिना किसी शोर शराबे के शादी की रस्‍में पूरी कीं और वह बहुत सिम्पल अंदाज में दिखाई दी हैं.

इस दौरान चिराग व्‍हाइट बेस और गोल्‍डन वर्क शेरवानी में नजर आए, दोनों ने बहुत सिम्पल अंदाज में शादी की सभी रस्मे की लेकिन दोनों बहुत खूबसूरत नजर आए. पारुल को आप सभी ने सबसे पहले साल 2007 में सीरियल 'सपना बाबुल का...बिदाई' में देखा होगा.

पत्नी भुवनेश्वरी ने बताया, श्रीसंथ से कितना प्यार करती हैं उनकी बेटी

इस चर्चित एक्ट्रेस को अजनबी व्यक्ति ने मारा जोरदार घुसा, हुई हालत खराब

अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -