पत्नी भुवनेश्वरी ने बताया, श्रीसंथ से कितना प्यार करती हैं उनकी बेटी
पत्नी भुवनेश्वरी ने बताया, श्रीसंथ से कितना प्यार करती हैं उनकी बेटी
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस 12 में फैमिली वीक मनाया गया और सभी कंटेस्टेंट के घरवालें उनसे मिलने आए और सभी इमोशनल भी हुए. ऐसे में घर में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी और बच्चे, सुरभि राणा के भाई, दीपक ठाकुर के पिता, रोहित सुचांती की मां, करणवीर बोहरा की पत्नी-बच्चे घर में आए और सभी ने एक-दूजे को खूब रुलाया. इसी के साथ घर से बाहर जाने के लिए बाद भी सभी का रोना बंद नहीं हुआ.

जी हाँ, हाल ही में भुवनेश्वरी ने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पापा से मिलने के बाद से सानविका ने सुल्तानी अखाड़े के मेडल को अपने से दूर नहीं किया है. उसने मेडल गले से उतारा ही नहीं है. वो इसे साथ लेकर सो रही है. हर बेटी का पहला प्यार उनके पापा ही होते हैं." आप सभी को यह भी बता दें कि जब भुवनेश्वरी और बच्चे श्रीसंत से मिलने आए थे तो श्रीसंत ने अपनी बेटी को सुल्तानी अखाड़े का एक मेडल दिया था जो उन्होंने जीता था. वहीं घर में आते ही श्रीसंथ की पत्नी ने सबसे पहले सुरभि को खूब खरी खोटी सुनाई जो हमेशा श्रीसंथ को भला बुरा कहते नजर आती हैं.

उन्होंने घर में सुरभि से कहा कि मैं कभी सुरभि को माफ नहीं कर सकती. जिस तरीके से वे बार-बार श्रीसंत को निशाना बनाती हैं, उन्हें उकसाती हैं. मैं नहीं भूल सकतीं. सुरभि तुम्हारा कोई वजूद नहीं है. पहले अपना वजूद बनाओ. कोई तुम्हारे जैसा वजूद नहीं पाना चाहेगा.

इस एक्ट्रेस ने रातभर बैठकर देखी है पोर्न फिल्म, गूगल से सीखा वॉयबरेटर से मास्टरबेशन

इस चर्चित एक्ट्रेस को अजनबी व्यक्ति ने मारा जोरदार घुसा, हुई हालत खराब

हॉरर शो में आने वाली है यह एक्ट्रेस, नहीं डरती भुत-प्रेतों से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -