अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान
अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि आज टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी है. ऐसे में टीवी शो 'बिदाई' से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस पारुल चौहान भी आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह टीवी जगत के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सुवर्णा के किरदार में नजर आ रहीं हैं. एक्ट्रेस पारुल चौहान आज दुल्हन बनने जा रही है.

आने वाली खबरों के मुताबिक़ एक्ट्रेस पारुल चौहान छोटे पर्दे के एक्टर चिराग ठक्कर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. पारुल ने बीते कल अपने हाथों में मेहँदी लगवाई है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. इन तस्वीरों में पारुल बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. पारुल की शादी में उनके कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे रो उनकी शादी ज्यादा धूमधाम से नहीं बल्कि बहुत ही सिम्पल तरीके से होगी.

आप सभी को यह भी बता दें कि उनकी शादी मुंबई में होने के बाद पारुल के होमटाउन यानी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा-सा फंक्शन रखेंगी, जहां उनके नजदीकी लोग ही शामिल होंगे और सभी उन्हें बधाई देंगे. आज पारुल अपनी जिंदगी का सबसे ख़ास पल एन्जॉय करने के लिए तैयार हैं.

खबरों के मुताबिक़ शादी के बाद वह मुंबई में भी एक गेट-टू-गेदर भी रखेंगी जो बहुत ख़ास होगा. वहीं यह भी बता दें कि पारुल और चिराग की मुलाकात तीन साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और अब दोनों एक-दूजे के प्यार में पागल हैं और शादी करने जा रहे हैं. फिलहाल पारुल की यह तस्वीरें धमाल मचा रहीं हैं.

गिन्नी ने लगाई कपिल शर्मा के नाम की मेहँदी, लगीं बहुत खूबसूरत

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘मेरे ससुर...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -