इस दिन होगा टीवी पर शक्तिमान का रीटेलीकास्ट
इस दिन होगा टीवी पर शक्तिमान का रीटेलीकास्ट
Share:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद से लोगों की डिमांड पर दूरदर्शन पर रमानंद सागर की रामायण और पॉपुलर शो महाभारत दिखाया जाने लगा है . इसके साथ ही लॉकडाउन में बोर होते लोगों के लिए ये पुरानी यादों को ताजा करने का अच्छा जरिया साबित हुआ  है . अभी टीवी पर रामायण आना शुरू ही हुआ था कि लोगों ने अपने पसंदीदा सीरियल शक्तिमान की मांग भी शुरू कर दी. वहीं दूरदर्शन ने हाल ही में इस बात की घोषणा की गई है कि दूरदर्शन पर शक्तिमान भी रीटेलिकास्ट किया जाएगा.

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार दूरदर्शन पर शक्तिमान दिखाने की तैयारी पूरी कर दी गई है. मुकेश खन्ना का ये सुपरहिट शो कुछ हि समय में एक बार फिर से प्रशंसकों के लिए टेलिकास्ट होने जा रहा हा. इसके साथ ही डिटेल्स की बात की आये तो ये शो अप्रैल से दोपहर 1 बजे दिखाया जा सकता  है . खुशी की बात ये है कि बच्चों का ये चहेता शो हर रोज दिखाया जा सकता है और इसके लिए उन्हें एक हफ्ते का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. बता दें कि शक्तिमान को देशभर में जितनी पॉपुलैरिटी मिली शायद ही किसी शो को मिली हो. 

इसके अलावा दूरदर्शन, लोकसभा और राज्यसभा चैनल पर चाणक्य, श्रीमान श्रीमती , ब्योमकेश बक्शी, सर्कस सीरियल का टेलीकास्ट शुरू हुए हैं| इसके अलावा रामायण और महाभारत पहले से ही टीवी पर रीटेलिकास्ट किए जा रहे हैं जिसे घर के सभी सदसाय एक साथ बैठ कर देख भी रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 1000 से आगे बढ़ चुकी है.

भारती सिंह ने घर में लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल

आकांक्षा को लेकर पारस ने फिर कही यह बात

Kasautii Zindagii Kay 2 : कोमोलिका चलेगी नयी चाल, जा सकती ही प्रेरणा की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -