पत्नी संग पानी में रोमांटिक हुए नैतिक, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पत्नी संग पानी में रोमांटिक हुए नैतिक, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके करण मेहरा आजकल मालदीव्स में अपनी पत्नी निशा रावल के साथ छुट्टियां मनाने गए हुए हैं और दोनों वहां की तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहे हैं. ऐसे में यहां पर दोनों ने ढेर सारी मस्ती की है जो दोनों की वायरल हो रही तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. जी दरअसल बीते दिनों ही एक्टर ने इस ट्रिप की जानकारी अपने फैंस को दी थी और अब उनकी यह तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही हैं कि दोनों ने इस ट्रिप पर कितना एन्जॉय किया है।

आप देख सकते हैं पत्नी निशा रावल के साथ करण मेहरा मस्ती में पूरी तरह से डूबे हुए हैं और दोनों पानी में एन्जॉय कर रहे हैं. इस समय नैतिक उर्फ करण मेहरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस ट्रिप की बहुत सारी तस्वीरें शेयर की है जो यह बता रहीं हैं कि एक्टर इस दौरान पूरी मस्ती के मूड में हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि वह मालदीव्स में अपनी वाइफ का बर्थडे और एनिवर्सिरी का जश्न मनाने के लिए गए थे लेकिन अब तक वहां की यादों से वह उबर नहीं पाए हैं.

जी दरअसल मालदीव्स में पत्नी निशा रावल के साथ करण मेहरा की मस्ती भरी तस्वीरें दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है और करण मेहरा ने इस दौरान अपनी पत्नी निशा रावल के साथ समंदर के बीचों-बीच प्यार जताते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप कह सकते हैं कि करण मेहरा ऑन स्क्रीन ही नहीं, ऑफ स्क्रीन भी बेस्ट हसबैंड हैं और अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है just You, Me and the Old Sea Moments captured at the right time make memories for a lifetime...Thankyou @kandima_maldives . इसमें वह अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान के पूछे गए सवालों का ऐसा जबाव दे बैठी अनन्या, वीडियो हो रहा वायरल

इस धारावाहिक ने अपूर्व अग्निहोत्री को दिलाई नई पहचान, अभी भी दर्शक नही भूले किरदार

मोनालिसा निकलीं अपने पति संग घूमने, शेयर कि खास तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -