मोनालिसा निकलीं अपने पति संग घूमने, शेयर कि खास तस्वीरें
मोनालिसा निकलीं अपने पति संग घूमने, शेयर कि खास तस्वीरें
Share:


भोजपुरी इंडस्ट्री में रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ बेस्ट जोड़ी में तब्दील हुए मोनालिसा और विक्रांत एक बेस्ट कपल माने जाते हैं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। विक्रांत हो या मोनालिसा दोनों ही एक-दूसरे के लिए स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। टीवी इंडस्ट्री में उनका शो नजर में वे डायन  का किरदार निभा रही मोनालिसा में काफी परिवर्तन आया हैं| 

मोनालिसा ने एक बार फिर अपने पति विक्रांत के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इन फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि मोनालिसा विक्रांत के साथ कहीं घूमने गई हुई हैं, जहां उन्होंने तस्वीरें क्लिक करवाई और अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

... #click #posers #love #happiness #togetherness #shotoniphone11promax @vikrant8235

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

सोशल मीडिया पर मोनालिसा और विक्रांत की जोड़ी को देख यूजर्स इन्हें एक अच्छी और बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं। इससे पहले भी मोनालिसा ने अपने पति के साथ जिम से कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो उनके फॉलोअर्स के बीच काफी पसंद भी की गई थी।

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। 'बिग बॉस' के घर में रहने के दौरान इन दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे से शादी रचाई ली थी, जिसके बाद दोनों एक साथ कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शूटिंग पर आया ट्विस्ट, मोहसिन और शिवांगी के बीच आई दुरी

कपिल शर्मा ने शेयर की अर्चना सिंह के साथ क्यूट फोटो

शालीन भनोट और सायंतनी घोष की जोड़ी नागिन 4 में दिखाएगी जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -