हॉटनेस की हदें पार करती नजर आईं संस्कारी नायरा, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार
हॉटनेस की हदें पार करती नजर आईं संस्कारी नायरा, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार
Share:

हाल ही में टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आने वाली शिवांगी जोशी ने एक दमदार फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में उन्होंने एक जाने माने सेलीब्रिटी फोटोग्राफर के लिए फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की तस्वीरों में शिवांगी काफी ग्लैमरस दिख रही है जो आप देख सकते हैं. वैसे ऐसा पहली बार हो रहा है वह अपने किरदार से हटकर इतने सेक्सी फोटोशूट करवाती नजर आईं हैं.

इन तस्वीरों में घोड़े पर बैठी शिवांगी दिल लूटने का काम कर रहीं हैं. उन्होंने इस फोटोशूट को काफी इन्जॉय किया और ये बात उनके चेहरे पर साफ झलक रही है जो आप भी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में शिवांगी घोड़े के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आई और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा. वहीं इन तस्वीरों में शिवांगी को देखकर लग रहा है कि वह आने वाले दिनोंं में ऐसी ही बिंदास दिखने वाली है और हॉट भी होने वाली हैं.

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट के दौरान शिवांगी अपने आपको हॉट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवांगी जल्द ही कार्तिक से शादी करने वाली है और उन्होंने शादी के जोड़े में भी अपनी फोटोज शेयर की हैं और लिखा है Outfit @jiyabyveerdesignStyled by @stylingbyvictor @sohail__mughal__Earings @aquamarine_jewellery @smilepleasephotographyy इसमें वह पिंक लहंगे में दिलकश नजर आ रहीं हैं. पहला फोटोशूट शिवांगी ने समुंदर किनारे करवाया है और लोकेशन की खूबसूरती साफ़ दिखाई दे रही है. इसमें शिवांगी गुलाबी रंग की ड्रेस में कहर बरपाने में लगी हुईं हैं.

हिमांशी खुराना ने पारस छाबड़ा को दी सलाह, जानिए क्या है मामला

कपिल शर्मा ने शादी की पहली सालगिरह पर फोटो शेयर की, लिखा प्यारा कैप्शन

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के लिए विशाल से भिड़े पारस, घर में आते ही की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -