Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के लिए विशाल से भिड़े पारस, घर में आते ही की लड़ाई

'बिग बॉस 13' में कठपुतली टास्क के हंसी मज़ाक के बाद अब घर का माहौल फिर से बिगड़ते नजर आ रहा है। बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा ने फिर से एंट्री ले ली हैं। पारस पिछले कुछ दिन से बिग बॉस के मुख्य घर से अलग सीक्रेट रूम में मौजूद थे और वहीं से सारे घरवालों के गेम देख रहे थे| पारस के घर में आने से हर कोई शॉक्ड रह गया हैं। वहीं घर में आते ही विशाल आदित्य सिंह के साथ उनकी जोरदार लड़ाई  होती हैं। 

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एपिसोड की वीडियो शेयर की है जिसमें पारस हर कंटेस्टेंट के बारे में कुछ बातें बता रहे हैं इस दौरान वो विशाल से बात करने से मना कर देते हैं और उन्हें दूर रहने को कहते हैं। पारस, विशाल से कहत हैं,'तू दूर रह तू कब पीठ में छुरा घोंब दे पता नहीं चलता'। इसके बाद पारस और विशाल को कहते  हैं 'माही माही माही... तेरा लगाव सिर्फ पप्पियों और छप्पियों तक ही है'। पारस की ये बात सुनकर विशाल भड़क जाते हैं और दोनों में जबरदस्त बहस होती है। अब दिलचस्प ये होगा पारस अपना गेम कैसे खेलते हैं| 

वही पारस ने अरहान की भी पोल खोली| घर में एंट्री करने के बाद पारस आसिम, विशाल, हिन्द्स्तानी भाऊ के बारे में कुछ बाते कहते हैं। इसी दौरान अरहान खान की पोल खोलते हुए पारस सबके सामने कहते हैं, 'रश्मि का बैंक अकाउंट ज़ीरो हो गया था वो रोड पर आ गई थी, और आज जो रश्मि यहां पर है वो अरहान के वजह से हो'। पारस की बात सुनकर रश्मि देसाई काफी शॉक्ड रह जाती हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले अरहान ने शेफाली बग्गा के सामने कहा था कि जब वो रश्मि से मिले थे तब रश्मि के अकाउंट में जीरो बैलेंस था वो रोड पर थीं। रश्मि को यहां तक लाने के लिए उन्होंने बड़ी मेहनत की है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि वीकेंड में वार में सलमान खान ने अरहान को एक्सपोज़ करते हुए बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है जिससे उऩ्हें एक बच्चा भी है। ये मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों को समझाने के लिए खुद सलमान को घर के अंदर आना पड़ा था। 

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट टॉप 10 में हैं शामिल

शूट के दौरान जेनिफर के लिए भगवान बनाकर आए शिविन, जान बचाते हुए खुद हो गए घायल

Bigg Boss 13:पारस ने घर में की वापसी, रश्मि से कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -