इन बुरी खबरों ने हिला दिया है शिवांगी जोशी को, जानिये क्या है मामला
इन बुरी खबरों ने हिला दिया है शिवांगी जोशी को, जानिये क्या है मामला
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इस समय अपने होमटाउन देहरादून में हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही शिवांगी जोशी मुंबई से अपने घर आ गई थी और यहीं पर रहकर अपने घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, परन्तु इस बीच शिवांगी जोशी के साथ एक के बाद एक ऐसी घटनाएं हुई, जोकि उनके फैंस के लिए भी किसी झटके से कम नहीं है। वहीं शिवांगी जोशी ने खुलासा किया है कि बीते सोमवार को ही उनके दादाजी का निधन हुआ है। इसके अलावा इसी दिन ही शिवांगी जोशी का 24वां जन्मदिन भी था और वो अपने फैंस को लाइव सेशन के दौरान कोई सरप्राइज भी देने वाली थी।

 इसके साथ ही बीती शाम को ही एक पोस्ट के जरिए शिवांगी जोशी ने खुलासा किया था कि कुछ निजी कारणों के चलते वो अपने इस सेशन को कैंसिल कर रही हैं। वहीं मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी और इस दौरान एक्टर ने कहा था कि उनकी दोस्ती को किसी की भी नजर ना लगें। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के ब्रेकअप की खबरें बीते साल ही सामने आई थी। इसके बाद सुनने में आया था कि मोहसिन खान ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर प्रोड्यूसर्स से अलग वैनिटी वैन की मांग की है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बाद में मोहसिन खान ने इस खबर का खंडन भी किया था।शिवांगी जोशी जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'अवर ओन स्काई' में नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म का प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल 2020 के दौरान होने वाला था, परन्तु कोरोना वायरस के जरिए फैली महामारी की वजह से इस साल इस फेस्टिवल को कैंसिल कर दिया गया है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि शिवांगी जोशी की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है । इस फिल्म में शिवांगी जोशी के अलावा आदित्य खुराना और आसिफा हक जैसे कलाकार है।

सोनाली कुलकर्णी ने गुपचुप की सगाई, बेस्ट फ्रेंड दीपिका कक्कड़ ने दी बधाई

जल्द ही अनूप जलोटा करेंगे एक्टिंग डेब्यू

इस सीन को शूट करते भावुक हो गए थे सभी कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -