वेदिका का किरदार निभाने पर पंखुरी अवस्थी हुई ट्रोल, अभिनेत्री ने अब दिया ऐसा जवाब
वेदिका का किरदार निभाने पर पंखुरी अवस्थी हुई ट्रोल, अभिनेत्री ने अब दिया ऐसा जवाब
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वेदिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी अक्सर सुर्खियों में बानी रहती हैं. हाल ही में पंखुरी अवस्थी ने इस शो को अलविदा कह दिया है. लेकिन बीते दिनों उन्हें अपने किरदार वेदिका के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कहने के बाद पंखुरी अवस्थी अब खुलकर सामने आ रही है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पंखुरी अवस्थी ने ट्रोलर्स से मिल रहे रिएक्शन और अपने सफर को लेकर खुलकर बात करती नजर आई है. 

मीडिया से बातचीत के दौरान पंखुरी अवस्थी ने कहा है कि, ‘मेरा सफर काफी छोटा था लेकिन ये काफी अच्छा था. ये रिश्ता क्या कहलाता है का ऑफर मुझे तभी मिला था, जब मैं फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रही थी. इस वजह से मेरे ट्रैक को तीन महीने के लिए रखा गया लेकिन अच्छी रेटिंग्स आने की वजह के चलते मेरे रोल को बढ़ा दिया गया. इस बीच में अपनी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थी.’ पंखुरी अवस्थी ने आगे कहा कि, ‘इस शो के दौरान मुझे कई धमकी भरे मेल और मैसेज भी आए. कुछ लोग तो पर्सनल भी हो जाते थे. खैर मैंने इन बातों को दिल पर नहीं लगाया. मैंने इस किरदार को निभाते हुए कई शेड प्ले किए.’

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’की टीआरपी में दिन पर दिन गिरावट आती जा रही है. साल 2020 के पहले हफ्ते में इस शो को दसवां स्थान पर रहा है. अब देखना ये होगा की वेदिका का ट्रैक खत्म होने के बाद से सीरियल की टीआरपी कहां तक जाती है. 

BB13 : माहिरा के सामने सलमान ने खोली पारस की पोल, गुस्से में दबंग खान ने कहा-'चल ऐ...

BB13 : शहनाज ने किया सिद्धार्थ को इग्नोर, इस शख्स पर कर दी किस की बरसात

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -