BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां से ये कंटेस्टंट करेंगी एक्टर की शिकायत
Share:

जब से बिग बॉस में फॅमिली वीक की शुरुआत हुई है तब से घरवालों का अलग ही रवैया देखने को मिल रहा हैं. फैमिली वीक में सिद्धार्थ शुक्ला की मां शो में एंट्री करेंगी. 4 महीने बाद मां से मिलते समय सिद्धार्थ काफी इमोशनल नजर आएंगे. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिद्धार्थ अपनी मां को सभी घरवालों से मिलाएंगे. इस दौरान आरती सिंह सिद्धार्थ की शिकायत उनकी मां से करेंगी.

प्रोमो वीडियो में आओ देख सकते है की जब सिद्धार्थ ने आरती से अपनी मां को मिलवाया तो अभिनेत्री ने कहा कि आंटी ये मुझसे इतना काम करवाता है. 4 महीनों से इसके कपड़े प्रेस कर रही हूं मैं. और फिर ऊपर से ये गुस्सा भी करता है. आरती की इस बात का जवाब देते हुए सिद्धार्थ की मां ने कहा- कोई नई बात नहीं है इसमें. अपनी मां से शहनाज को मिलवाते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि ये मेरे एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखती है. फिर एक्टर की मां ने कहा- तेरा और पूरे इंडिया का. सिद्धार्थ ने रश्मि से भी अपनी मां को मिलवाया और कहा कि ये मेरे धैर्य का टेस्ट करती हैं. इसके जवाब में रश्मि ने कहा- ये मेरा पूरा ध्यान रखता है और मैं इसका ध्यान रखती हूं. हम दोनों एक-दूसरे का सहारा बने हुए हैं.

जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने उनसे कहा कि शो में हंसते खेलते रहे. सिद्धार्थ की मां ने ये भी कहा कि फुल कपड़े पहनो. मां की ये बात सुनकर सिद्धार्थ बुरी तरह हंसने लगते हैं. फैमिली वीक में सभी घरवालों के इमोशंस खुलकर बाहर आ रहे हैं. सभी के घरवालों को देख रश्मि देसाई काफी भावुक हो उठी हैं. 

BB13: जेल में जाने के बाद भी नहीं सुधरी मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह के साथ किया ऐसा काम

मधुरिमा पर जमकर भड़का यह टीवी स्टार, कहा- 'विशाल को मैंने कभी ऐसे लड़ते नहीं देखा...'

माघ मास के ठीक मध्य में अमावस्या के दिन होता है विशेष महत्व, कई दोषों का भी होता है निवारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -