BB13 : शहनाज ने किया सिद्धार्थ को इग्नोर, इस शख्स पर कर दी किस की बरसात

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का आज यानी शनिवार का एपिसोड घर में रह रही कंटेस्टेंट शहनाज गिल के लिए बेहद खास हो सकता है। घर में आज उनके फेवरेट बिग बॉस के एक्स मेहमान बन कर प्रवेश करने वाले है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी की। वही  बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी धमाकेदार एंट्री मारते दिखाई देंगे। इसके साथ 
 ही शनिवार को होने वाले वीकएंड का वार में मेहमान बन कर तीन सदस्य घर के अंदर जाते हुए दिखाई दे सकते है । 

गौतम गुलाटी के अलावा घर में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर और बिंदू दारा सिंह एंट्री मारते हुए दिखाई देने वाले है । इसके अलावा जारी प्रोमो में दिखाया गया हैं कि बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी , करण सिंह ग्रोवर  और बिंदू दारा सिंह एंट्री से पहले घर में शामिल सभी सदस्यों को फ्रीज किया जाता है। इसके बाद एक- एक कर के सभी मेहमान बन कर घर में प्रवेश करते हैं। प्रोमो में दिखाया गया है कि गौतम गुलाटी के एंट्री के बाद शहनाज गिल खुशी से उछल पड़ती है और उनको गले लगा लेती है। 

इसके बाद शहनाज गिल यहीं नहीं रूकती वो गौतम गुलाटी पर टूट पड़ती है और उन पर Kiss की बरसात कर देती है। इसके अलावा बगल में खड़े सिद्धार्थ शुक्ला ये सब कुछ मुस्कुराते हुए देखते नजर आते है। इस दौरान गौतम गुलाटी उनसे पीछा छुडाते भी दिखाई दिए। वैसे आपकी जानकारी के लिए बात दें, शहनाज गिल बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी फैन है। वो कई बार इसका जिक्र भी कर चुकी है। वैसे जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस के घर में जाने से पहले गौतम गुलाटी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो घर में एंट्री करने वाले है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गये?

विंदू दारा सिंह ने उड़ाया हिमांशी का मजाक, कहा- '9 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर...'

एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मुझे घुटन हो रही है...'

हॉटनेस दिखाने में आगे निकली बिग बॉस सीजन 10 की यह कंटेस्टेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -