'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं हिना खान के पति

काफी समय पहले टीवी के एक शो से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता करन मेहरा काफी लम्बे समय से स्क्रीन से गायब है उन्हें कहीं नहीं देखा जा रहा है. जी हाँ, ऐसे में अगर आप करन के फैन है तो हम आपके लिए उनसे जुड़ी खुशखबरी लेकर आए है जिसे सुनते ही आपके मन में लड्डू फुट जाएंगे. जी हां 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाने वाले करन जल्द ही छोटे पर्दे पर कमबैक करने वाले है. मिली खबरों के मुताबिक़ हाल ही में लॉन्च हुए सीरियल 'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' में करन नजर आने वाले है.

जी हाँ, करन ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के जरिए खूब सुर्खियां हांसिल की लेकिन अपनी कुछ हेल्थ इश्यूज के चलते उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया और शो को अलविदा कह दिया. वहीं उसके बाद वह सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आए और उन्हें आखिरी बार कमबख्त इश्क...दो फूल एक माली में देखा गया. वैसे उसके बाद वह कहीं नहीं दिखाई दिए और उन्होंने टीवी को अलविदा कह दिया लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार हैं.

जी हाँ, वह श्रेनु पारिख और जैन इमाम स्टारर सीरियल में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है. मिली खबरों के मुताबिक़ करन इस शो में श्रेनु के पिता का रोल अदा करने वाले है. जी हाँ, हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए करन ने कहा कि, 'मैं इस सीरियल के फ्लैशबैक में दिखने वाला हूं. मुझे महीने में सिर्फ दो ही दिन शूट करना है और ये इसके लिए जो अरैंजमेंट किया गया है वह मुझे पसंद आया.'

फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम

इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी

बेपनाह के इस एक्टर का है एवेंजर्स एंडगेम से एक ख़ास रिश्ता, सुनकर लग सकता है झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -