शादी से पहले ऐसी लगती थी मोहिना कुमारी सिंह
शादी से पहले ऐसी लगती थी मोहिना कुमारी सिंह
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा मोहिना कुमारी शादी के बाद किस तरह अपनी रॉयल लाइफ को जी रही हैं ये तो सबको पता है।इसके साथ ही  टीवी की ये हसीना आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। वहीं ऐसे में आज हम आपको मोहिना की शादी के पहले की जिंदगी की सैर करवाने वाले हैं। जहां पर आपको पता चलेगा कि, रीवा की राजकुमारी असल जिंदगी में कितनी स्टाइलिश है। इसके साथ ही शादी से पहले मोहिना कुमारी अक्सर मॉर्डन लुक में नजर आ जाती थीं। वहीं कभी वह शॉर्ट्स में पोज देती थी तो कभी वह शान से गाउन में घूमती थीं। इसके साथ ही शादी के बाद मोहिना कुमारी सिंह का दुनिया काफी बदल गई है। 

इसके साथ ही अब तो टीवी की ये हसीना केवल अपने पति के साथ ही समय बिताती नजर आती है।वहीं  मोहिना कुमारी का इन तस्वीरों को देखकर आपको भी इस बात का यकीन हो गया होगा कि, मोहिना कुमारी हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है। वहीं यहां पर मोहिना बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही शादी करने से पहले ही मोहिना कुमारी ने इस बात का ऐलान कर दिया था कि, वह अब टीवी के किसी शो में काम नहीं कर सकती है । वहीं वह बात अलग है कि, फैंस अब भी मोहिना के लौटने का इंतजार कर रहे हैं।इसके साथ ही अपनी हर तस्वीर में मोहिना कुमारी बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

वहीं अब रीवा की राजकुमारी का चार्म है ही ऐसा जिसको देखकर कोई भी आसानी से दीवाना बन सकता है। इसके साथ ही इस फोटो को देखकर सैाफ पता चल रहा है कि, मोहिना को कैमरे के आगे पोज देना कितना पसंद हैं। वहीं यहां भी मोहिना का लुक काफी कातिलाना नजर आ रहा है।इसके साथ ही भले ही अब मोहिना कुमारी टीवी से दूर हो चुकी हैं लेकिन आज भी मोहिना की फैन फालोइंग जबरदस्त है | इसके साथ ही मोहिना कुमारी टीवी की उन स्टार्स में से एक हैं जिनकी हर एक अदा पर सोशल मीडिया पर हंगामा मच जाता है।ऐसा मानना पड़ेगा कि, मोहिना कुमारी शॉर्ट्स में भी कमाल लग रही हैं। हालाँकि अब मोहिना कुमारी ऐसे लुक में नजर नहीं आती हैं।

कोरोना वायरस से बचने के लिए सपना चौधरी ने करवाया मास्क वाला फोटोशूट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : गोयनका हाउस से निकल जायेगा वंश

आंचल खुराना ने किया शहनाज़ गिल पर वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -