घर से शूटिंग कर रहीं है शिवांगी जोशी
घर से शूटिंग कर रहीं है शिवांगी जोशी
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉकडाउन का सबसे बड़ा नुकसान फिल्म इंडस्ट्री को उठाना पड़ रहा है. इसके साथ ही फिल्म-सीरियल सबकी शूट‍िंग बंद कर दी गई है. परन्तु ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के निर्माताओं ने शो को जारी रखने के लिए एक तरकीब ढूंढ ली है. एंटरटेनमेंट जगत के इस पॉपुलर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बाकी कंपनीज की तरह वर्क फ्रॉम होम शुरू किया है. वहीं इसमें एक्टर्स अपने सीक्वेंसेज घर से शूट कर उन्हें भेजेंगे. इसके साथ ही शो की लीड एक्ट्रेस श‍िवांगी जोशी ने अपने इस एक्सपीरियंस को साझा किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा उर्फ श‍िवांगी जोशी इस वक्त अपने होमटाउन देहरादून में हैं. वहीं  उन्होंने बताया कि वर्क फ्रॉम होम के लिए उनका पूरा परिवार उनकी सीरीयल का क्रू बन गया है. इसके साथ ही मिड डे से बातचीत में श‍िवांगी ने कहा- 'लॉकडाउन के बावजूद हम घर से शूट‍िंग कर रहे हैं. मैं अपने सीन्स अपने कैनन 3डी कैमरे में शूट करती हूं और उसे क्रिएट‍िव टीम को सबमिट कर रही हूं.' 

वहीं उन्होंने आगे बताया-'क्योंकि मैं देहरादून में हूं इसलिए मैं अपनी बहन के कपड़े से काम चला रही हूं. मेरा भाई कैमरामैन बना है और मेरी भाभी लाइट संभाल रही हैं. स्क्र‍िप्ट मेल के जरिए दी जाती है.' 'मैं हर रोज कुछ घंटे इसे देती हूं. शो के निर्माताओं ने एक अच्छी तरकीब निकाली है जो कोई दूसरा शो नहीं कर रहा है. इसके साथ ही इससे लॉकडाउन में भी हमारे शो के फ्रेश एपिसोड्स जारी रहेंगे.' फ़िलहाल  श‍िवांगी ने सीरीयल के प्लॉट का प्लान नहीं बताया, लेकिन उनका इतना ड‍िटेल देना भी काफी था.

विघ्नहर्ता गणेश में इस कलाकार ने सीखा लाठी चलाना

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन को हुआ कोरोना, बिग बॉस विनर ने ऐसे की प्रार्थना

लॉक डाउन के बाद भी इन वजह से खबरों में है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -