लॉक डाउन के बाद भी इन वजह से खबरों में है रश्मि देसाई
लॉक डाउन के बाद भी इन वजह से खबरों में है रश्मि देसाई
Share:

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इन दिनों कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से घरों में पैक हैं। इसके साथ ही अभी बॉलीवुड सेलेब्स अपनी तस्वीरों और अपने डोनेशन की वजह से खबरों में हैं। वहीं, रश्मि देसाई इन वजहों से नहीं, बल्कि अन्य वजहों से इस दौरान भी खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल, रश्मि देसाई को बिग बॉस के घर से बाहर हुए काफी दिन हो गए हैं, परन्तु  सोशल मीडिया पर उनके और सिद्धार्श शुक्ला के फैंस हमेशा बातें करते रहते हैं। इसके अलावा रश्मि देसाई किन वजह से खबरों में हैं..रश्मि देसाई अब अपने फैंस के लिए एक लाइव टॉक शो करने जा रही हैं और लॉकडाउन के दौरान रश्मि देसाई अपने फैंस से बात करेंगी।

इसके साथ ही  यह टॉक शो शनिवार और रविवार को शाम 8 बजे शुरू होगा। वहीं इस शो का नाम द आरडी शो है। रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि देसाई ने ज़ूम से की बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने को लेकर कहा कि उन्हें काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'उनका तो म्यूजिकल डेब्यू हो चुकी है और मेरा भी बिग बॉस में उन्होंने कर दिया था उड़ी उड़ी गाने के साथ। वहीं मुझे लगता है कि जब काम करने की बात होती है तो हम प्रोफेशनल हैं।

आपकी जानकारी क इ लिए बता दें की  काम को लेकर हमें कोई भी दिक्कत नहीं है।' वहीं उन्होंने हाल ही में अपनी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी का ऑडियो लीक कंट्रोवर्सी में सपोर्ट किया था। इसके बाद भी रश्मि देसाई खबरों में आ गई थीं और ट्विटर पर भी इसकी काफी चर्चा हुई थी। इसके साथ ही रश्मि देसाई भी अन्य स्टार्स की तरह लॉकडाउन में टाइम पास कर रही हैं और गिटार बजाना सीख रही हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसकी वजह से वो खबरों में आ गई थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

बिगबॉस 12 के कंटेस्टंट शिवाशिष मिश्रा ने टिकटोक पर मारी एंट्री

नागिन अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने गो कोरोना पर फनी टिकटॉक किया शेयर

इस सीन के बाद घंटों तक रोई थीं कैकई, जाने क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -