विघ्नहर्ता गणेश में इस कलाकार ने सीखा लाठी चलाना
विघ्नहर्ता गणेश में इस कलाकार ने सीखा लाठी चलाना
Share:

टीवी का जाना माना शो विघ्नहर्ता गणेश ने 650 से ज्यादा एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। वहीं इस शो में शिव, पार्वती और गणेश के अलग-अलग अवतारों का चित्रण किया गया है, इसके साथ ही जिसके चलते इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। वहीं इस शो में भगवान गणेश की भूमिका निभा रहे यह चाइल्ड आर्टिस्ट अपने फाइट सीक्वेंस में बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से बचते हैं, और अब उन्होंने लाठी चलाना सीखने का फैसला किया है। 

इसके साथ ही ट्रेनर करवा रहे प्रैक्टिस:  असल में , शो में कुछ लड़ाई वाले दृश्य की शूटिंग की जानी है और इसके लिए इस बाल कलाकार ने शुरुआत में तलवारबाजी सीखने की इच्छा जताई थी। लेकिन उनकी उम्र और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने उन्हें लाठी चलाना सीखने के लिए रजामंदी दी। वहीं इस शो में कार्तिकेय का रोल निभा रहे एक्टर बसंत भट्ट भी अब सेट पर निष्कर्ष की मदद कर रहे हैं। हर दिन एक ट्रेनर निष्कर्ष को प्रैक्टिस करवाते हैं । 

वहीं खुश हैं निष्कर्ष: निष्कर्ष कहते हैं, "इस शो में कुछ लड़ाई वाले दृश्य हैं और मुझे खुशी है कि मैं इन दृश्यों का हिस्सा बनने जा रहा हूं।इसके साथ ही  मैं इसमें अपना बेस्ट देना चाहता था और इसलिए मैंने तलवारबाजी सीखना चाहा, लेकिन मेकर्स इसमें झिझक रहे थे क्योंकि वे मेरी सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद थे। फिर उन्होंने मुझे लाठी चलाना सीखने की सलाह दी और इसके लिए सेट पर एक प्रोफेशनल ट्रेनर को भी बुलवाया गया था । इसके अलावा शो में कार्तिकेय का रोल निभा रहे बसंत भैया भी मुझे अपनी कला को बेहतर बनाने में मदद कर रहे हैं। मैं इस फाइट सीक्वेंस को परफॉर्म करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।"

लॉक डाउन के बाद भी इन वजह से खबरों में है रश्मि देसाई

लॉक डाउन के बाद आरती सिंह रश्मि के साथ मिलकर करेगी यह काम

बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा इस फिल्म में आ सकते है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -