कार्तिक को 'आई हेट यू' कहकर भागने लगेगा कायरव, होगा एक्सीडेंट और फिर...
कार्तिक को 'आई हेट यू' कहकर भागने लगेगा कायरव, होगा एक्सीडेंट और फिर...
Share:

टीवी के बहुत बेहतरीन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जो हो रहा है उसे देखने के लिए शो के फैंस दिल थाम कर बैठें हैं. जी हाँ, दरअसल शो में जल्द ही कायरव का एक्सिडेंट भी होने वाला है. सामने आई खबर के मुताबिक शो में नन्हे कायरव का एक्सिडेंट हो गया है और आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कार्तिक से कायरव दूर भागने की कोशिश करेगा, भागते हुए वह रोड़ पर जा पहुंचेगा. वहीं उसका एक्सिडेंट हो जाएगा. उसके बाद कायरव को ज्यादा चोट आ जाएगी और इस बीच कर्तिक और नायरा जरूर पास आ जाएंगे.

जी हाँ, इस दौरान कायरव को आईसीयू में भर्ती कराया जाएगा और कायरव के मम्मी पापा उसे शीशे से देखेंगे. वहीं कायरव की माँ यानी नायरा और उसके पापा कार्तिक बेहद दुखी हैं और सिर पर हाथ रखे हुए नजर आएंगे. इसके बाद कार्तिक औऱ नायरा के सामने परेशानियों का भंडार लग जाएगा. वैसे पहले नायरा और कार्तिक को कायरव की हार्ट सर्जरी का टेंशन था और अब कायरव का एक्सिडेंट. वहीं कायरव को गलतफहमी हो गई है कि उसके मम्मी पापा लड़ते रहते हैं और उसके पापा बहुत गंदे हैं वह ऐसा सोचने लगा है. वहीं ऐसे में वह कार्तिक को बैड पापा और पापा आई हेट यू भी कह देता है और अब शो में दिखाया जाएगा कि कायरव जब अपने पापा को आई हेट यू कहेगा इसी के बाद से ही वह वहां से भाग जाएगा.

उसके बाद कायरव घर से बाहर तेजी के साथ भाग जाएगा और उसी समय सामने से गाड़ी आएगी और एक्सिडेंट हो जाएगा. वहीं यह सब देखकर कार्तिक और नायरा एक पल के लिए सन्न रह जाएंगे और दौड़ कर कार्तिक नायरा कायरव के पास जाएंगे. उसके बाद कायरव बेहोश हो जाएगा और दोनों उसे गोदी में बैठा कर लोगों से मदद मांगेंगे पर आसपास कोई मदद नहीं करेगा और किसी तरह से कायरव को अस्पताल पहुंचाया जाएगा.

KBC 11: अमिताभ बच्चन के सामने भागकर आया कंटेस्टेंट, फिर वही हो गया चित

दिव्यांका त्रिपाठी को भी मिला कार्डिफ फिल्म फेस्टिवल का बुलावा, पति संग आईं नजर

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 'इंडियन आइडल' में ऑडिशन देने पहुंचे जूता पॉलिश करने वाले का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -