आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 'इंडियन आइडल' में ऑडिशन देने पहुंचे जूता पॉलिश करने वाले का वीडियो
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया 'इंडियन आइडल' में ऑडिशन देने पहुंचे जूता पॉलिश करने वाले का वीडियो
Share:

उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक जूता पॉलिश करने वाले शख्स का वीडियो शेयर किया है और वह उसकी आवाज के कायल हो गए हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि जूता पॉलिश करने वाले इस शख्स का नाम सनी है, जो टीवी के मशहूर सिंगग शो 'इंडियन आइडल' में ऑडिशन देने पहुंचा. वहीं उसके ऑडिशन के वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया है और अब सोशल मीडिया यूजर्स उसे पसंद कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद उद्योगपति आनंद महिंद्रा भावुक भी हो गए और उन्होंने इसे शेयर कर बड़ा सा कैप्शन दे दिया.

 

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है- "जिंदगी में ऊंचाई हासिल करने वाले लोगों के बारे में सीखने के लिए दिवाली का दिन सबसे अच्छा मौका होता है. मेरे एक दोस्त ने मुझे ये वीडियो भेजा है. उन्होंने ये भी कहा कि वीडियो देखते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए. मैंने यूट्यूब पर पूरा वीडियो खोजा और मैं आपको चैलेंज देता हूं कि वीडियो देखते हुए अपने आंसू रोककर दिखाएं. टीवी और सोशल मीडिया ने हमारे लिए बहुत अच्छा काम किया है. अलग अलग जगहों से टैलेंट की खोज की जा रही है." आप देख सकते हैं इस वीडियो में सनी ना केवल खूबसूरत गाना गा रहे हैं बल्कि अपनी जिंदगी के संघर्ष के बारे में भी बता रहे हैं. वहीं उद्योगपति आनंद महिंद्रा की ओर से शेयर किए गए वीडियो के अनुसार, ''सनी जूता पॉलिश करते हैं और उनकी मां पंजाब में गुब्बारे बेचती हैं.''

वहीं सनी के वीडियो को रीट्वीट करते हुए विशाल ददलानी ने लिखा- "आनंद महिंद्रा सर मुझे बेहद खुशी है कि आपने सनी को नोटिस किया. अगला एपिसोड जरूर देखिएगा. इंडियन आईडल 11 के सभी गायकों में ये काबीलियत है कि वो भारत के हर कोने और हर तरह के आर्थिक हालातों वाले बच्चों की प्रेरणा बन सकें. हमें बेहद गर्व होगा अगर आप हमारे सेट पर आएं और बच्चों से बातें करें, जब भी आप चाहें." आपको बता दें कि अब यह वीडियो सभी को खूब पसंद आ रहा है.

प्रिंस-युविका के विनर बनते ही फूट-फूट कर रोईं अनीता हसनंदानी

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ डे संग हुई मार-पीट, बेघर होते ही दिखाए निशान!

लहंगा चोली पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -